Actor Shatrughan Sinha is missing

‘सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लापता…!’ बिहार की गलियों में क्यों लगे ऐसे पोस्टर्स? सामने आई ये वजह

Actor Shatrughan Sinha is missing : 'सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लापता...!' बिहार की गलियों में क्यों लगे ऐसे पोस्टर्स? सामने आई ये वजह

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 28, 2022/1:24 pm IST

नई दिल्ली। Shatrughan Sinha is missing : इन दिनों एक तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है जो की तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में लिखा हुआ है कि ‘शत्रुघ्न सिन्हा लापता हो गए हैं’। दरअसल, पश्चिम बंगाल की जनता द्वारा आसनसोल लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के ‘लापता होने’ का पोस्टर लगाया गया हैं।

Read More : श्वेता तिवारी की उम्र ने मारा ‘रिवर्स गियर’! इस उम्र में भी सोने सा दमकता है हुस्न…

मिली जानकारी के अनुसार इस पोस्ट पर बतौर निवेदक ‘आसनसोल की बिहारी जनता’ लिखा हुआ है। वायरल हो रहे इस पोस्टर पर लिखा है, ‘माननीय सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जी बिहारी बाबू के नाम से जाने जाते हैं, जो बिहारियों के महापर्व छठ पूजा में अपने लोकसभा क्षेत्र से गायब हैं।’ बताया जा रहा है कि पोस्टर सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने इसे लेकर तंज कसना शुरू कर दिया है।

Read More : Chhath Puja 2022: आज से शुरू हो गया छठ का महापर्व, यहां जाने नहाय खाए से लेकर अर्घ्य के बारे में सबकुछ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के राज्य सचिव वी शिवदासन दासू ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा छठ पूजा के दौरान आसनसोल में रहेंगे। वहीं तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी कहा, ‘सांसद कार्यालय से सभी सेवाएं आम लोगों को मिल रही हैं। किसी ने वह पोस्टर लगा दिया!’

Read More : Jammu-Kashmir: रातों-रात जलकर खाक हो गए 15 घर, बेघर हुए 23 परिवार…

बताया गया कि गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों के ध्यान में शत्रुघ्न सिन्हा के लापता होने का पोस्टर आया। स्थानीय भाजपा नेता अमित गरई ने कहा, ”उन्हें बिहारीबाबू के नाम से जाना जाता है, लेकिन वह छठ पूजा के दौरान अपने क्षेत्र में नहीं हैं।” इस मामले में तृणमूल पार्षद सलीम अंसारी ने दावा किया कि इस घटना के पीछे बीजेपी का हाथ है। उन्होंने कहा, ‘यह सब बीजेपी का काम है। वह (शत्रुघ्न) हर महीने आसनसोल आते हैं।” शिवदासन ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा इस साल छठ पूजा से पहले आसनसोल आएंगे। उन्होंने कहा, ‘वह 29 तारीख को आ रहे हैं। वह महीने में दो बार आते हैं। वह दुर्गा पूजा में भी यहां थे। इसको लेकर राजनीति करना ठीक नहीं है।”

Read More : किन्नरों ने काटा शादीशुदा शख्स का ‘प्राइवेट पार्ट’, चाय में नशीली चीज मिलाई फिर…

जबकि कुणाल घोष ने इस मामले में बयान दिया कि, ”ऐसा नहीं है कि सांसद की सेवाएं किसी को नहीं मिल रही हैं। सब कुछ उपलब्ध है। कार्यालय से सभी सेवाएं प्रदान की जाती हैं। सांसदों को जहां भी शारीरिक रूप से जाने की जरूरत होती है, वहां सांसद जाते हैं। फिर गुम होने का क्या मतलब! सेवा न मिलना दूसरी बात थी। सभी को सेवा मिल रही है।”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें