Lalu Yadav Attack On PM Modi

Bihar News: चुनाव से पहले बौखलाएं विपक्षी दल, भरे मंच से पीएम मोदी के लिए कह दी ऐसी बात

Lalu Yadav Attack On PM Modi राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला, भरे मंच से रह दी ऐसी बात

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 09:08 AM IST, Published Date : March 4, 2024/9:01 am IST

Lalu Yadav Attack on PM Modi: पटना। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है। इससे पहले पार्टियों के बीच बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। चुनावी मैदान में कूदे नेता मंत्री जनता के बीच एक-दूसरी के खिलाफ माहौल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहें है। आगामी लोगसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के पक्ष में वोट की मांगने के लिए बड़ी-बड़ी सभाएं भी आयोजित की जा रहीं है।

Lalu Yadav Attack On PM Modi: इसी बीच पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें बीते दिन बिहार की राजधानी पटना में महागठबंधन की बड़ी रैली का आयोजन हुआ। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इस रैली का नेतृत्व कर रहे थे। इस दौरान लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Lalu Yadav Attack On PM Modi: इस वीडियो में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को गैरहिंदू करार दिया। लालू ने कहा कि मोदी क्या चीज है, नरेंद्र मोदी आजकर परिवारवाद पर हमला कर रहें है। अरे तुम बताओ न तुमको परिवार में कोई संतान क्यों नहीं है। ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलते है कि परिवारवाद है परिवार को लिए लोग लड़ रहें हैं। तुम्हारे पास परिवार नहीं है और तुम हिंदू भी नहीं हो।

Lalu Yadav Attack On PM Modi: इस वीडियो को वायरल होने के बाद मोदी विरोधी इसका समर्थन कर रहें है तो मोदी समर्थक इसे लोकसभा चुनाव में होने वाली हारी की बौखलाहट करार दे रहें है। समर्थकों का कहना है कि अपनी हार देखकर अब चारा चोर बौखला गया है, इसलिए पीएम मोदी पर निजी हमला बोल रहा है। कह रहा है कि मोदी हिन्दू नहीं है। ये INDI गठबंधन वाले राम विरोधी तो थे ही अब हिन्दू विरोधी भी बन गए है।

ये भी पढ़ें- RGPV Ghotala: आरजीपीवी घोटाला मामले में बड़ा अपडेट, एक ही नम्बर की मिली 25-25 करोड़ की FD

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Nayay Yatra In MP: आज गुना से शुरू होगी यात्रा, राघोगढ़ में जनसभा को करेंगे संबोधित

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें