दागी मंत्री के मुद्दे पर तेजस्वी ने कहा, भाजपा बदनाम करने की कोशिश कर रही |

दागी मंत्री के मुद्दे पर तेजस्वी ने कहा, भाजपा बदनाम करने की कोशिश कर रही

दागी मंत्री के मुद्दे पर तेजस्वी ने कहा, भाजपा बदनाम करने की कोशिश कर रही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:13 AM IST, Published Date : August 18, 2022/6:58 pm IST

पटना, 18 अगस्त (भाषा) बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि राज्य में नवगठित महागठबंधन सरकार को मिल रहे जनता के समर्थन ने अब विपक्ष की भूमिका में आ गयी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को असहज कर दिया है, इसलिए वह सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है ।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी ने कानून मंत्री और राजद एमएलसी कार्तिक सिंह की कथित आपराधिक पृष्ठभूमि को लेकर भाजपा की आलोचना पर कहा कि कानून अपना काम करेगा।

तेजस्वी ने कहा, ‘‘भाजपा के पास अब करने के लिए कुछ नहीं बचा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण में रोजगार सृजन की घोषणा से भी भाजपा असहज है। इसलिए यह हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही है।’’

युवा नेता ने कहा कि भाजपा और उसके समर्थन में अनर्गल आरोप लगा रही मीडिया के एक वर्ग की परवाह करने की जरूरत नहीं है और वह लोगों के लिए काम करते रहेंगे।

उन्होंने भाजपा के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया है कि राजद की सत्ता में वापसी के साथ बिहार में जंगल राज की वापसी हो गयी है।

उन्होंने कहा कि कार्तिक सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की भगवा पार्टी भले ही आलोचना कर रही हो, लेकिन अभी तक अदालत ने उन्हें दोषी नहीं ठहराया है।

उन्होंने भाजपा के उस दावे का भी खंडन किया कि जिसमें कहा गया है कि सिंह ने उसी दिन शपथ ली थी, जिस दिन उन्हें एक अदालत में पेश होना था। आरोप के मुताबिक अपहरण के एक मामले में समन के बावजूद पेश नहीं होने पर सिंह के खिलाफ वारंट जारी किया गया था।

लेकिन तेजस्वी ने कहा, ‘‘वारंट के बाद अदालत ने गिरफ्तारी के खिलाफ अंतरिम सुरक्षा प्रदान की है। हम अदालत के निर्देशों का पालन करेंगे।’’

भाषा अनवर

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)