CM Nitish Kumar said that he would rather die than join hands with the BJP

‘भाजपा से हाथ मिलाने के बजाय मरना पसंद करूंगा’… 2024 की तैयारियों के बीच इस राज्य के मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान 

CM Nitish Kumar said that he would rather die than join hands with the BJP

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 01:32 PM IST, Published Date : January 30, 2023/1:04 pm IST

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ फिर से गठबंधन की संभावना को सोमवार को खारिज करते हुए कहा कि वह अपने पूर्व सहयोगी दल के साथ ‘‘हाथ मिलाने के बजाय मरना पसंद करेंगे।’’ जनता दल (यूनाइटेड) के नेता ने भाजपा को यह भी याद दिलाया कि गठबंधन में रहते हुए उसे मुस्लिमों समेत उनके सभी समर्थकों के वोट मिलते थे जो भाजपा की हिंदुत्व की विचारधारा को लेकर हमेशा ‘‘सतर्क’’ रहे हैं।

Read More : Union Budget में मंत्रालय के मर्ज होने के साथ इन योजनाओं का बढ़ सकता है आवंटन, जानें आम लोगों की ये उम्मीदें? 

उन्होंने भाजपा के उस दावे की भी खिल्ली उड़ायी कि उसे राज्य में अगले साल आम चुनावों में 40 लोकसभा सीटों में से 36 सीटें मिलेगी। कुमार ने दोहराया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तथा उनके पिता लालू प्रसाद के खिलाफ भ्रष्टाचार के ‘‘निराधार’’ आरोपों के बाद 2017 में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में उनकी वापसी एक ‘‘भूल’’ थी।

Read More : Khelo India Youth Game 2023 : MP में आज से शुरू होगा खेलो इंडिया यूथ गेम्स, इन 8 शहरो में किया गया गेम्स का आयोजन, प्रदेश के 470 खिलाड़ी लेगें भाग, यहां देखें पूरा शेड्यूल