Examinations of Purnia University postponed due to Grand Alliance rally

नीतीश का ‘मिशन 2024’! छात्रों की परीक्षा के बीच महागठबंधन की रैली, विश्वविद्यालय ने परीक्षा तारीखों में किया बदलाव

Examinations of Purnia University postponed due to Grand Alliance rally: विश्वविद्यायल की 25 फरवरी को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 11:20 PM IST, Published Date : February 24, 2023/11:07 pm IST

Examinations of Purnia University postponed due to Grand Alliance rally : पटना। देश में 2024 लोकसभा चुनाव होने वाले है। जिसको देखते हुए सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी की हार की दुआ कर रही हैं। लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश ने एनडीए से नाता पहले ही तोड़ दिया है और आरजेडी के साथ गांठ बांध ली है। महागठबंधन रैली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। महागठबंधन की रैली को लेकर पूर्णिया विश्वविद्यालय की 25 फरवरी को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है। अब यह परीक्षा 15 मार्च को होगी। यह परीक्षा ग्रेजुएशन पार्ट-2 की थी। शुक्रवार को आदेश जारी कर यूनिवर्सिटी ने यह जानकारी दी है।

read more : धन लक्ष्मी योग से इन रा​शियों की चमकेगी किस्मत, जातकों पर होगी पैसों की बारिश 

Examinations of Purnia University postponed due to Grand Alliance rally : यूनिवर्सिटी ने जारी निर्देश में कहा है कि स्नातक द्वितीय खंड परीक्षा 2022 की दिनांक 25.02.2023 को होने वाली परीक्षा महागठबंधन रैली आयोजित होने के कारण स्थगित की जाती है। परीक्षा नियंत्रक द्वारा जारी आदेश के मुताबिक अब यह परीक्षा 15 मार्च को पूर्व निर्धारित परीक्षा केन्द्रों पर निर्धारित समयानुसार आयोजित होगी।

read more : मध्यप्रदेश में देर रात बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 8 लोगों की मौत की खबर 

बता दें 25 फरवरी को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की एकजुटता रैली आयोजित की गई है। इसी रैली के चलते यूनिवर्सिटी ने परीक्षा स्थगित की है। इस रैली को बिहार में महागठबंधन 2024 लोकसभा चुनाव का चुनावी शंखनाद कहा जा रहा है। पूर्णिया को मुस्लिम बहुल सीमांचल कहा जाता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें