Daughter-in-law sex with boyfriend on bed

बिस्तर पर बहू के साथ आपत्तिजनक हालत में लेटा था प्रेमी, अचानक पहुंच गई सास, नजारा देख फटी रह गई आंखें

सेवतर गांव में अपनी ससुराल में रहने वाली महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली!Daughter-in-law sex with boyfriend on bed

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 10:35 PM IST, Published Date : March 3, 2024/10:35 pm IST

Daughter-in-law sex with boyfriend on bed : गया। कहते हैं प्यार कहीं भी किसी से भी हो जाता है। प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। आज के समय में शादी के बाद भी लोग प्यार कर ले रहे। एक ऐसा ही मामला बिहार के गया से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला जिसके दो बच्चे भी थे। उसकी शादी उसके प्रेमी से करा दी। मिली जानकारी के अनुसार उसका प्रेम प्रसंग शादी के बाद भी चल रहा था। इसका खुलासा उसकी सास ने किया।

read more : RGPV Scam Case : RGPV के कई अधिकारियों पर गिरी गाज, कुलपति समेत कई लोगों पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला 

Daughter-in-law sex with boyfriend on bed : जानकारी के अनुसार, गया जिले के मोहड़ा प्रखंड के सेवतर गांव में अपनी ससुराल में रहने वाली महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। महिला के दो बच्चे हैं। उसके ससुराल वालों ने उसकी शादी उसके उसी प्रेमी से करा दी। इस दौरान ससुरालियों ने महिला के मायको वालों को भी बुलाया। सभी की मौजूदगी में दोनों की शादी मंदिर में करा दी गई।

ये है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला गया जिले के मोहड़ा प्रखंड के सेवतर गांव की है। महिला अपने ससुराल में ही थी। महिला के दो बच्चे हैं। ससुराल वालों ने उसकी शादी उसके उसी प्रेमी से करा दी। इस दौरान ससुराल वालों ने महिला के मायके वालों को भी बुला लिया। दोनों ने सभी की मौजूदगी में मंदिर में शादी कर ली।

 

महिला की सास घर के आंगन में झाड़ू लगाते हुए अपनी बहू के कमरे में पहुंच गई। इस दौरान सास ने देखा कि बहू के कमरे में एक अनजान युवक भी सो रहा है। यह देख महिला की सास शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर घर के लोग तुरंत मौके पर आ गए। इसके बाद युवक उठकर बैठ गया

ससुराल वालों ने लिया ये बड़ा फैसला

महिला की सास व अन्य लोगों ने महिला से पूछताछ की। इस पर महिला ने बताया कि युवक उसका प्रेमी है। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद महिला के ससुराल वालों ने महिला की शादी उसके प्रेमी से कराने का फैसला किया। महिला के ससुराल वालों ने बहू के माता-पिता को बुलाया और बहू के प्रेमी के परिवार को भी बुलाया।

इसके बाद वे उसे गांव के मंदिर में ले गए और सभी की मौजूदगी में महिला और उसके प्रेमी की शादी करा दी। इस शादी की खबर पूरे गांव में फैल गई। गांव के मंदिर में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मंदिर में सबके सामने प्रेमी ने दो बच्चों की मां अपनी प्रेमिका को सिन्दूर लगाया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp