husband did second marriage with kinnar

पहली पत्नी के होते हुए पति ने कर ली किन्नर से दूसरी शादी, जानें कैसे खुला ये बड़ा राज

husband did second marriage with kinnar: जब दूसरी दूल्हन का पर्दाफाश हुआ तो घर परिवार में कोहरात मच गया। Bihar News

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 03:55 PM IST, Published Date : July 5, 2023/3:55 pm IST

husband did second marriage with kinnar : भोजपुर। बिहार के जिला भोजपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी कर ली। जब दूसरी दूल्हन का पर्दाफाश हुआ तो घर परिवार में कोहरात मच गया। शख्स की पहली पत्नी गर्भवती थी जब उसे सच्चाई का पता चला तो वह भी ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई। उधर पति को इस अजब शादी से कोई ऐतराज न था और न है।

read more : नई Maruti Suzuki Invicto हुई लॉन्च, मिलेंगे शानदार फीचर्स, कीमत है मात्र इतनी 

husband did second marriage with kinnar  : ये पूरा मामला भोजपुर जिले के शाहपुर थाना इलाके का है। यहां के कनैली गांव में मंगलवार की शाम एक महिला के पति ने लव मैरिज कर ली। लेकिन दुल्हन के बारे में जानते ही पत्नी का पारा हाई हो गया। वो इतनी बुरी तरह से बिफरी कि उसने खुद के गर्भवती होने की भी परवाह नहीं की। उसने गुस्से में आकर जहर खा लिया। इसके बाद उसके घरवाले बिगड़ी हालत में महिला को आरा सदर अस्पताल ले आए। पीड़िता रानी 4 महीने की गर्भवती है। उसने बताया कि पति मधु अकसर उसे ताने मारता था। कहता था कि तुमसे कोई मतलब नहीं है, मर जाओ।

read more : संकट हरेंगे विघ्नहर्ता, सावन की चतुर्थी कल, ये चढ़ाने से मिलेगा लाभ, यहां देखें शुभ मुहूर्त और योग 

husband did second marriage with kinnar

जहर खाने वाली महिला शाहपुर थाना क्षेत्र के कनैली गांव निवासी मधु कुमार गुप्ता की 19 वर्षीया पत्नी रानी देवी है। एक तरफ महिला ने बताया कि उसका पति उसे पसंद नहीं करता है। इसीलिए उसने दूसरी शादी कर ली। लेकिन उसने शादी किसी औरत से नहीं बल्कि एक किन्नर से की है। आरोप है कि वह जब भी फोन कर पति को घर बुलाती है तो पति नहीं आता। ना ही उसे खर्चे के लिए पैसा देता है। वह चार माह की गर्भवती भी है। उसका पति बराबर उससे कहता है कि ‘मुझे तुमसे कोई मतलब नहीं है। तुम जाओ, जहर खा कर मर जाओ।’ इसी बात पर गुस्से में आकर उसने जहर खा लिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें