Father Burnt his Children to Death

Bihar Crime News: कर्ज में डूबे पिता ने किया शर्मनाक काम, अपनी ही आंखों के सामने तीनों बच्चों को…

Father Burnt his Children to Death बिहार : कर्ज में डूबे पिता ने तीन बच्चों को जलाकर मार डाला

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 07:12 AM IST, Published Date : February 18, 2024/12:01 am IST

Father Burnt his Children to Death: कटिहार। बिहार के कटिहार जिले में कर्ज में डूबे एक पिता ने अपने तीन बच्चों को कथित तौर पर जलाकर मार डाला। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को जिले के भरिन गांव में हुई। मृतकों की पहचान रिंकी कुमारी (9) और उसके दो भाई – राजा कुमार (12) और शुभंकर कुमार (13) के रूप में की गई है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उनके पिता दिनेश सिंह ने उन्हें आग लगा दी और बाद में खुद को भी आग लगा ली।

Father Burnt his Children to Death: कटिहार के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रारंभिक जांच के अनुसार, कर्ज में डूबे और मानसिक रूप से परेशान दिनेश सिंह ने पहले अपने तीन बच्चों पर पेट्रोल डाला और उन्हें आग लगा दी। बाद में उसने खुद को भी आग लगा ली। दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।’’

Father Burnt his Children to Death: उन्होंने कहा, ‘‘आरोपी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।’’ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वित्तीय संकट ने उसे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- MP Patwari Bharti: चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग का आदेश हुआ जारी, इस दिन तक होगा दस्तावेजों का सत्यापन

ये भी पढ़ें- Chandra Gochar 2024: इन 5 राशियों का गोल्डन टाइम हुआ शुरू, कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे चंद्रमा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें