It rained in Bihar weather update

Weather Update : गरज-चमक के साथ बरसे बदरा, कई इलाकों में चली तेज आंधी, तापमान में आई गिरावट

It rained in Bihar weather update: मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो-तीन दिनों में बिहार के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 11:50 AM IST, Published Date : April 30, 2023/10:29 pm IST

It rained in Bihar weather update : पटना। बिहार के कई हिस्सों में रविवार को गरज और आंधी के बीच फिर से बेमौसम बारिश के साथ मौसम में अचानक आए इस बदलाव के कारण तापमान में गिरावट आई जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं, आम की फसल को कुछ नुकसान हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो-तीन दिनों में बिहार के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

read more :MI vs RR IPL 2023 : 321+ के स्ट्राइक रेट से चला टिम डेविड का बल्ला, लगातार तीन गगनचुंबी छक्के लगाकर मुंबई की दिलाई जीत 

It rained in Bihar weather update : मौसम विभाग की ओर से सोमवार को राज्य के कुछ हिस्सों में आंधी और हल्की बारिश का ‘येलो अलर्ट’ भी जारी किया गया है। एक और दो मई को अधिकतम तापमान में भी दो से चार डिग्री की गिरावट आने की संभावना है।

read more :India News Live Today 1 May: PCC चीफ मोहन मरकाम ने की पुष्टि, कांग्रेस का हाथ थामेंगे नंद कुमार साय 

It rained in Bihar weather update : जिन जिलों में रविवार को बिजली और गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश हुई उनमें पटना, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय, वैशाली, बक्सर, भोजपुर, पूर्णिया, कटिहार, जमुई, बांका, गया, औरंगाबाद, अरवल आदि शामिल हैं। बक्सर जिले में रविवार को सर्वाधिक तापमान 37.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि शेखपुरा में 37, बांका में 36.8, खगड़िया में 35.8, पटना में 35.5 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकार्ड किया गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers