LJPR Candidate List: बिहार में चिराग पासवान के 5 प्रत्याशी घोषित, JDU नेता की बेटी को भी टिकट, देखें सूची |

LJPR Candidate List: बिहार में चिराग पासवान के 5 प्रत्याशी घोषित, JDU नेता की बेटी को भी टिकट, देखें सूची

LJPR Candidate List : एलजेपी आर ने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। जमुई से अरूण भारती, समस्तीपुर से शांभवी चौधरी, हाजीपुर से चिराग पासवान, वैशाली से वीणा देवी और खगड़िया से राजेश वर्मा के नाम का ऐलान किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 07:15 PM IST, Published Date : March 30, 2024/7:11 pm IST

LJPR Candidate List: बिहार में NDA की सीटों को लेकर स्थिति साफ पहले ही हो गई थी। एलजेपी आर ने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। जमुई से अरूण भारती, समस्तीपुर से शांभवी चौधरी, हाजीपुर से चिराग पासवान, वैशाली से वीणा देवी और खगड़िया से राजेश वर्मा के नाम का ऐलान किया गया है। शांभवी चौधरी सीएम नीतीश के करीबी मंत्री अशोक चौधरी की बेटी हैं।

read more: KVS Admission 2024 : केंद्रीय विद्यालय में एक अप्रैल से शुरू होंगे एडमिशन, जानें आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया 

LJPR Candidate List एनडीए में सीट बंटवारे में चिराग पासवान को मिली पांच सीटों में हाजीपुर, समस्तीपुर, वैशाली, खगड़िया और जमुई शामिल हैं। एलजेपी आर के सीट बंटवारे में दो सीट पर परिवार के ही सदस्य चुनाव लड़ रहे हैं। हाजीपुर सीट से खुद चिराग पासवान चुनाव लड़े रहे हैं तो जमुई सीट पर उनके जीजा अरूण भारती चुनाव लड़ रहे हैं।

read more: अजय चंद्राकर का बड़ा बयान, ‘कांग्रेस में ‘स्लीपर सेल’ होने का मतलब…कांग्रेस एक आंतकी संगठन’