मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक! बीच में ही खत्म हुआ हेलीकाप्टर का तेल |

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक! बीच में ही खत्म हुआ हेलीकाप्टर का तेल

Major lapse in Chief Minister's security: सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर का तेल खत्म होने की वजह से हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कार के जरिए सड़क मार्ग से पटना लौटे हैं। ऐसे में नीतीश कुमार की सुरक्षा में इसे बड़ी चूक मानी जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 11:45 PM IST, Published Date : May 26, 2024/11:43 pm IST

पटना। इस वक्त बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। Major lapse in Chief Minister’s security बिहार की राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी में सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। सूत्रों के अनुसार सीएम नीतीश कुमार पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पुनपुन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने गए थे। वहीं जनसभा को संबोधित करने के बाद जब सीएम नीतीश कुमार वापस लौट रहे थे तभी मसौढ़ी में तेल खत्म हो जाने के कारण हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गयी।

सूत्रों के अनुसार सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर का तेल खत्म होने की वजह से हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कार के जरिए सड़क मार्ग से पटना लौटे हैं। ऐसे में नीतीश कुमार की सुरक्षा में इसे बड़ी चूक मानी जा रही है। वहीं इस दौरान हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराने की वजह से मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी। हालांकि राज्यसभा सांसद संजय झा ने मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को लेकर जो खबर मीडिया में चल रही है उसका खंडन किया है।

Major lapse in Chief Minister’s security:  जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर का तेल खत्म होने के बाद पटना से सीएम के लिए गाड़ी बुलायी गयी। इसके बाद नीतीश कुमार कार पर बैठकर सड़क मार्ग से पटना लौटे हैं। वहीं नीतीश कुमार की सुरक्षा में हुई इस बड़ी चूक को लेकर फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। बता दें, लोकसभा चुनाव के सातवें चरण को लेकर सीएम नीतीश कुमार लगातार अलग-अलग इलाकों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

read more: ‘मुझे रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रहीं…’, स्वाति मालीवाल ने शेयर किए ‘गंदी भाषा’ वाले स्क्रीन शॉट

read more: Road Accident: मातम में बदली आने वाली खुशियां, सड़क हादसे में चली गई 5 लोगों की जान, जा रहे थे बेटी का रिश्ता देखने