Meerut crime news

धर्म छिपाकर लड़की को बनाया हवस का शिकार, फिर दी श्रद्धा जैसा बुरा हाल करने की धमकी, कई बार करवा चुका है गर्भपात

Meerut crime news मुजम्मिल नाम के युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवक ने उसको श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी भी दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:49 AM IST, Published Date : November 19, 2022/11:35 am IST

Meerut crime news: मेरठ। इन दिनों पूरे देश में धर्मांतरण के कई मामले सामने आ रहे है। रोजाना कई मामले सामने आ रहे है। लेकन कुछ मामले ऐसे है कि जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। असल में इन दिनों धर्म को छिपाकर दुष्कर्म करने का मामले सामने निकल कर आ रहे है। ताजा मामला मेरठ से सामने आया है। यहां भी एक युवक ने धर्म छिपाकर युवती से पहले प्रेम प्रसंग बनाया फिर कई बार उसका दुष्कर्म किया।

कई बार किया दुष्कर्म

Meerut crime news: दरअसल एक युवती ने मेरठ में एसएसपी ऑफिस पहुंच कर एक युवक पर धर्म छिपाकर संबंध बनाने का आरोप लगाया। उसने मुजम्मिल नाम के बुटीक चलाने वाले एक व्यक्ति आरोप लगाए है। इतना ही नहीं युवक ने लड़की को श्रद्धा जैसा हाल करने की भी धमकी दी। आगे युवती ने बताया कि पहले तो युवक ने युवती को टिंकू/शिवम नाम बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया। युवती को शक होने पर छानबीन की तो युवक की हकीकत सामने आई। आगे युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि युवक ने अब तक उससे लाखों रुपये भी ठग लिए हैं।

ऐंठ चुका है लाखों रुपए

Meerut crime news: यह मामला पल्लवपुरम थाना का है। लड़की का आरोप है कि मुजम्मिल ने करीब दो साल तक उसका दुष्कर्म किया और आठ से नौ लाख रुपए भी ऐंठ लिए। मुजम्मिल ऑटो चलाता है, जबकि उसकी बुटीक शॉप है। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि मुजम्मिल ने लड़की को झांसे में रखकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए इतना ही नहीं युवक ने युवती का तीन बार गर्भपात भी कराया। फिलहाल युवती की शिकायत पर एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। जिसके बाद युवक की तलाश जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें