पर्यटन राज्य मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, चली गोली, घटना से इलाके में तनाव

बिहार के पश्चिम चंपारण में गोलीबारी के बाद मंत्री के पुत्र की ग्रामीणों ने पिटाई की..

: , January 24, 2022 / 07:35 AM IST

पटना, (भाषा) Minister of State for Tourism Narayan Prasad : बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में रविवार को राज्य के एक मंत्री के पुत्र और उनके सहयोगियों द्वारा कथित गोलीबारी के बाद ग्रामीणों ने उनकी पिटाई कर दी। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने किया ROB ब्रिज का लोकार्पण, कहा- रोजाना 3 लाख लोगों को होगा फायदा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और पर्यटन राज्य मंत्री नारायण प्रसाद के पुत्र बबलू कुमार और ग्रामीणों के बीच मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया कोईरीटोला में झड़प हो गई। समाचार चैनलों पर प्रसारित फुटेज में मंत्री के बेटे को ग्रामीणों के एक समूह द्वारा पिटाई करते देखा गया। ग्रामीणों ने मंत्री के बेटे से बंदूक भी छीन ली।

यह भी पढ़ें:  ‘हर हाल में ऑफलाइन मोड पर ही होगी परीक्षाएं…बांटी नहीं जा सकती डिग्रीयां’ उच्च शिक्षा मंत्री ने कही ये बात

Minister of State for Tourism Narayan Prasad  : पुलिस अधीक्षक उपेंद्र वर्मा के अनुसार, मंत्री के बेटे के साथ उनके चाचा हरेंद्र प्रसाद और अन्य सहयोगी थे, जिनमें से सभी को झड़प के दौरान चोटें आई हैं। मंत्री के पुत्र का दावा है कि एक बाग पर ‘‘अतिक्रमण’’ के बारे में जानकारी मिलने पर वह अपने सहयोगियों के साथ क्षेत्रत् गए थे जहां उन पर हमला किया गया। कुमार ने दावा किया कि आत्मरक्षा के लिए उनके पास मौजूद लाइसेंसी बंदूक ग्रामीणों ने लूट ली तथा उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:  अफ्रीकियों के सामने ढेर हुए भारतीय शेर, सीरीज 3-0 से गंवाया, डीकॉक ने खेली शानदार शतकीय पारी

हालांकि, ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि मंत्री के परिवार के सदस्यों ने वहां क्रिकेट खेलने वाले कुछ बच्चों के साथ मारपीट की और बबलू कुमार द्वारा हवा में गोलीबारी करने पर स्थिति बिगड़ी। अस्पताल में भर्ती मंत्री के बेटे ने गोलीबारी नहीं किए जाने का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उस इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है और घटना की जांच की जा रही है।