Nitish Kumar News: पीएम मोदी से मिलने नीतीश दिल्ली रवाना.. बिहार के लिए मांग सकते हैं स्पेशल स्टेटस, इनसे भी होगी भेंट | Nitish Kumar and pm modi news

Nitish Kumar News: पीएम मोदी से मिलने नीतीश दिल्ली रवाना.. बिहार के लिए मांग सकते हैं स्पेशल स्टेटस, इनसे भी होगी भेंट

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 11:32 AM IST, Published Date : February 7, 2024/11:32 am IST

पटना: इण्डिया गठबंधन को अलविदा कहने और फिर भाजपा के साथ एक बार फिर से बिहार में सरकार बनाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम से भेंट करने दिल्ली रवाना हो गए है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक़ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान सीएम नीतीश कुमार बिहार के लिए विशेष पैकेज की मांग कर सकते हैं। वह भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मिल सकते हैं।

Nyay Yatra In CG: छत्तीसगढ़ के लिए राहुल गांधी का रुट फाइनल.. देखे किस वक़्त कहाँ होगी कांग्रेस की न्याय यात्रा

गौरतलब हैं कि सरकार में फेरबदल के बाद यह उनकी प्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ पहली मुलाकात होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि नीतीश बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा से लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं। सीएम और पीएम के इस मुलाक़ात पर देशभर की निगाहें टिकी हुई हैं।

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस ने भेजा अखिलेश यादव को न्यौता.. अब भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे सपा मुखिया

बता दे कि पिछले महीने नीतीश कुमार ने राजद नेताओं से खटास के बाद इंडिया गठबंधन को अलविदा कह दिया था। उन्होंने राजद-जेडीयू सरकार को भंग करते हुए सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। जेडीयू ने आरोप लगाया था कि इंडिया गठबंधन में कांग्रेस सभी बड़े पद हथियाने की कोशिश में था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे