Today Live News Update 28th January
LIVE NOW

Today Live News Update 28th January : नीतीश कुमार ने 9वीं बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, अब बिहार में भी NDA की सरकार..

Today Live News Update 28th January : नीतीश कुमार ने 9वीं बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, अब बिहार में भी NDA की सरकार..

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2024 / 05:11 PM IST, Published Date : January 28, 2024/8:52 am IST

Today Live News Update 28th January: पटना। राज्यपाल से समक्ष नई सरकार का दावा ठोकनें के बाद नीतीश कुमार शाम 5 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे तो वहीं अन्य बीजेपी के दो नेताओं को भी डिप्टी सीएम की शपथ दिलाई जाएगी। जिसमें सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है कि शाम 5ः30 पर नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक भी आयोजित की गई है। नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे। जिसके लिए वे पटना पहुंच चुके हैं।

 

Today Live News Update 28th January : पटना: सीएम नीतीश ने अपना इस्तीफा सौंप दिया हैं। वह जल्द ही फिर से सरकार बनाने का दावा पेश करने वाले हैं।

Today Live News Update 28th January : पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंपने वाले हैं। इस बात की पहले ही सम्भावना जताई जा रही थी। इससे पहले जदयू के विधायक दल की बैठक हुई जिसमें इस्तीफे पर फैसला लिया गया।

Today Live News Update 28th January : पटना: बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बार फिर से बीजेपी के साथ सरकार बनाने की अटकलें हैं। इन गहमागहमी के बीच शनिवार को आरजेडी ने विधायकों की बैठक बुलाई। इस बैठक में न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि उपमुख्यमंत्री और पार्टी नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं से कहा कि सीएम नीतीश कुमार आदरणीय थे और हैं। कई चीजें नीतीश कुमार नियंत्रण में नहीं हैं। उन्होंने साफ कहा कि बिहार में अभी खेल होना बाकी है। तेजस्वी के इस बयान से साफ है कि इस बार आरजेडी इतनी जल्दी नीतीश कुमार को बीजेपी के साथ सरकार बनाने नहीं देगी। सूत्रों के अनुसार, आरजेडी ने जीतन राम मांझी से संपर्क किया है और उन्हें महागठबंधन का हिस्सा बनने के लिए कई ऑफर दिए हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे