उपचुनाव में राजग की पराजय पर मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा: ‘जनता मलिक है’ |

उपचुनाव में राजग की पराजय पर मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा: ‘जनता मलिक है’

उपचुनाव में राजग की पराजय पर मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा: ‘जनता मलिक है’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:20 AM IST, Published Date : April 17, 2022/6:50 pm IST

पटना, 17 अप्रैल (भाषा) बिहार की बोचहां विधानसभा सीट के उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की हार के एक दिन बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि लोगों की इच्छा सर्वोच्च है।

बोचहां सीट के उपचुनाव में राजग की हार को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘जनता मालिक है, जिसको चाहे उसको अपना वोट दे। इस पर प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं है।’’

विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के युवा उम्मीदवार अमर पासवान ने शनिवार को बोचहां विधानसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी बेबी कुमारी को 36,658 मतों से हराया था।

पटना स्थित जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कोरोना महामारी की स्थिति पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में कोरोना को लेकर पूरी सतर्कता बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि देशभर में सबसे ज्यादा जांच दर बिहार की है और जांच को लेकर लोगों को प्रेरित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बिहार में अभी कोरोना संक्रमण के मामले काफी कम हैं लेकिन फिर से कोरोना का दौर आ सकता है जिससे निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है।

भाषा अनवर

देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)