बिहार के दरभंगा में पुजारी की गोली मारकर हत्या, एक जख्मी

बिहार के दरभंगा में पुजारी की गोली मारकर हत्या, एक जख्मी

Edited By: , October 14, 2021 / 07:54 PM IST

दरभंगा, 14 अक्टूबर (भाषा) बिहार के दरभंगा जिले के विश्वविधालय थाना अंतर्गत राज परिसर में स्थित मशहूर कंकाली मंदिर में बृहस्पतिवार की हमलावारों ने गोलीबारी कर मंदिर के पुजारी राजीव कुमार झा (47) की हत्या कर दी जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

विश्वविद्यालय थाना अध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि इस हादसे में जख्मी शंभु चौधरी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

पुलिस ने बताया कि कार पर सवार होकर आए चार हथियारबंद अपराधी वारदात को अंजाम देकर पैदल ही जा रहे थे, जिनमें में से तीन को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया जबकि एक अन्य फरार हो गया।

झा ने बताया कि पकडे़ गए आरोपियों की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी जिससे इसमें पुलकित सिंह नामक एक आरोपी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि पुजारी के बेटे के मोबाइल फोन को लेकर आरोपियों से कुछ विवाद था। पुलकित के पिता विश्वविद्यालय में क्लर्क हैं। आरोपी पेशेवर अपराधी नहीं हैं और उनका कोई आपराधिक इतिहास भी नहीं है।

भाषा सं अनवर अनवर रंजन

रंजन