बलात्कार पर पूर्व सांसद का शर्मनाक बयान, परिजन रखें निगरानी, लोग पॉर्न देखकर नशा करके करते हैं रेप |

बलात्कार पर पूर्व सांसद का शर्मनाक बयान, परिजन रखें निगरानी, लोग पॉर्न देखकर नशा करके करते हैं रेप

पप्पू यादव ने कहा कि जब बेटी है तो देखकर रहना होगा, लोग पॉर्न देखकर नशा करके रेप करते हैं। उन्होंने कहा कि परिवार वालों को भी इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और निगरानी रखनी चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:19 AM IST, Published Date : October 27, 2022/1:29 pm IST

Shameful statement of former MP pappu yadav on rape: पटना। बलात्कार को लेकर बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव का ने बेहद शर्मनाक बयान दिया है। पप्पू यादव ने कहा कि जब बेटी है तो देखकर रहना होगा, लोग पॉर्न देखकर नशा करके रेप करते हैं। उन्होंने कहा कि परिवार वालों को भी इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और निगरानी रखनी चाहिए।

बता दें कि पप्पू यादव बेगूसराय में एक गैंगरेप पीड़िता 11 साल की बच्ची से मिलने पहुंचे थे, इस दौरान मीडिया से बातचीत में पप्पू यादव ने कहा कि अगर आपको ऐसा लगता है तो आप अपनी बच्ची को सुरक्षित रखिए, घर में मां रहती है, भाभी रहती है, पहले से आप निगरानी रखिए, ये गलतियां किसकी है? ये गलती तो हमारे परिवार की है, हम सबकी हैं पप्पू यादव ने कहा कि हम अपनी दुनिया में मग्न रहते हैं, अपने परिवार की केयर नहीं करते हैं, आप पॉर्न, स्मैक, ड्रग्स पर रोक लगाएंगे नहीं तो क्या होगा।

read more: Minister told CMO bull: खुले मंच से केंद्रीय मंत्री ने नगर परिषद के सीएमओ को कहा “बैल”, आखिर क्यों बोलना पड़ा ऐसा शब्द, जानें…

उन्होंने कहा कि जितने भी बलात्कार होता हैं उसमें से 90 से 95 फीसदी बलात्कार गरीब और दलित बच्ची के साथ ही होता है, पप्पू यादव बोले कि बड़े नेता या माफियाओं के घर बलात्कार क्यों नहीं होता? बलात्कार करने वाले ज्यादातर लोग मीडिल क्लॉस या उससे ऊपर के लोग रहते हैं। बलात्कार होता है दलित-गरीब का और करने वाले लोग देख लीजिए कौन होते हैं तो न्याय कहां से मिलेगा, न्याय तो खरीदा जाता है।

read more: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, स्प्लिट्सविला एक्स-4 इस दिन होगा ऑन एयर, सनी लियोनी के साथ एक्टर अर्जुन बिजलानी करेंगे शो को होस्ट

गौरतलब है कि बेगूसराय में 14 अक्टूबर की रात एक 13 वर्षीय के साथ गैंगरेप हुआ था, घटना के वक्त पीड़िता के माता-पिता किसी काम से भागलपुर गए थे और बच्ची अपने दो छोटे भाईयों के साथ घर में अकेली थी, आरोप है कि इस दौरान दो लोग आए और बच्ची का गैंगरेप किया है।

 
Flowers