Jija Sali Love Story | Latest Crime News: जीजा-साली का प्यार चढ़ चुका था परवान.. खा ली थी साथ जीने-मरने की कसमें.. फिर मिलें इस हालत में.. | Jija Sali Affair News | Bihar Latest Crime News

Latest Crime News: जीजा-साली का प्यार चढ़ चुका था परवान.. खा ली थी साथ जीने-मरने की कसमें.. फिर मिलें इस हालत में..

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 09:29 AM IST, Published Date : March 20, 2024/9:26 am IST

बिहार: शिवहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ लीची बगान में जीजा-साली की शव मिला है। (Jija Sali Love Story) बगान में जीजा एवं साली ने वृक्ष से लटक कर अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली। चौंकाने वाली ये घटना जिले के श्यामपुर भटहा थाना इलाके के जहांगीरपुर पंचायत के एक गांव की है। लीची के बगान में जीजा एवं साली के फांसी का फंदा लगाकर जान देने की बात आग की भांति क्षेत्र में फैल गई। घटना के पश्चात् वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

Jija Sali Affair News

वही इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी खबर दी। मामला सामने आने के पश्चात् शिवहर पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय के निर्देश पर SDPO अनिल कुमार, थाना अध्यक्ष सुनील कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तथा मामले की तहकीकात में जुट गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। घटना के पश्चात् घरवालों में हाहाकार मच गया है। मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

UPSCE Exam 2024: यूपीएससी पर लोकसभा चुनाव का साया.. तैयारी में जुटे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, आयोग ने लिया ये बड़ा फैसला

Bihar Latest Crime News

वही इस घटना के पश्चात् पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय ने लिखित बयान जारी कर बताया है- राकेश पटेल पिता उमाशंकर पटेल साकिन ताजपुर सरैया थाना राजेपुर मोतिहारी निवासी एवं रानी कुमारी पिता रविंद्र राय जहांगीरपुर श्यामपुर भटहा निवासी का शव लीची के वृक्ष पर लटका हुआ मिला। (Jija Sali Affair News) एसपी ने बताया कि SDPO अनिल कुमार एवं थाना अध्यक्ष से मामले की तहकीकात कराई गई है। आरभिंक तहकीकात में ये बात सामने आई की पेड़ पर लटके मिले पुरुष एवं महिला का आपस में रिश्ता जीजा साली का है। प्रथम दृष्टया ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी ने कहा- पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers