9 people died due to accident in Kaimur

Accident Latest News : यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, करीब 9 लोगों ने तोड़ा दम, सीएम ने जताया शोक..

Kaimur Accident News Latest: एक ट्रक, जीप और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में दो महिलाओं सहित कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 11:47 PM IST, Published Date : February 25, 2024/11:25 pm IST

Kaimur Accident News Latest : कैमूर। बिहार के कैमूर जिले में रविवार शाम एक ट्रक, जीप और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में दो महिलाओं सहित कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई। मोहनिया के पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ”प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह दुर्घटना उस दौरान हुई जब दो महिलाओं सहित आठ लोगों को ले जा रही एक जीप ने उसी दिशा में जा रही एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। ऐसा लगता है कि जीप के चालक ने नियंत्रण खो दिया था जिससे यह दुर्घटना हो गई।’

read more : Monalisa Hot Sexy New Video : मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, जमकर वायरल हो रहा वो वाला वीडियो 

Kaimur Accident News Latest : दिलीप  कुमार ने कहा, ”दोनों वाहन टक्कर के बाद सड़क के दूसरी ओर चले गए जहां एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार समेत सभी नौ लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।” उन्होंने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। वहीं, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। प्रारंभिक जांच से सामने आया है कि इस दुर्घटना में किसी अन्य व्यक्ति को चोट नहीं आई है।

 

बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस बीच रविवार देर रात जारी एक बयान में कहा, ‘कैमूर के मोहनिया के पास सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री ने दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।’ बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को घायलों को सभी आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया। जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें