Woman had to find life partner on matrimonial site expensive

महिला को मैट्रिमोनियल साइट पर लाइफ पार्टनर ढूंढना पड़ा महंगा, जाल में फंसा कर युवक ने की ऐसी हैवानियत

असम की एक महिला को मैट्रिमोनियल साइट पर लाइफ पार्टनर ढूंढना काफी महंगा पड़ गया, युवक ने पीड़िता और उसकी बेटी को पहले तो बुलाकर अपने साथ रखने लगा, फिर युवक ने उसके साथ दो महीने तक अमानवीय तरीके से शारीरिक शोषण किया। Woman had to find life partner on matrimonial site expensive

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 18, 2022/10:20 am IST

गुवाहाटी, 17 अप्रैल 2022। life partner on matrimonial site: असम की एक महिला को मैट्रिमोनियल साइट पर लाइफ पार्टनर ढूंढना काफी महंगा पड़ गया। पीड़ित महिला पहले से तलाकशुदा है, उसने साइट पर अपना प्रोफाइल अपलोड किया था, इसी प्रोफाइल के जरिए बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज निवासी एक युवक ने उसे अपने जाल में फांस लिया, इसके बाद उस युवक ने असम की महिला के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी।

read more: बीजापुर में नक्सली हमला, दरभा कैंप पर नक्सलियों ने की फायरिंग, मुठभेड़ में 4 जवान घायल

life partner on matrimonial site: युवक ने तलाकशुदा पीड़ित महिला और उसकी बेटी को पहले तो असम के त्रिवेणीगंज बुलाया और अपने साथ रखने लगा, फिर युवक ने उसके साथ दो महीने तक शारीरिक शोषण किया, युवक की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी थी। उसने प्रोफाइल में डाला था कि वह भी विधुर है और असम की महिला उसके झांसे में आ गई और बेटी को लेकर सुपौल पहुंच गई।

read more: Raipur News : छठवीं मंजिल से गिरा मंत्रालय में पदस्थ कर्मचारी | मौत की वजह का खुलासा नहीं

आरोपी युवक ने महिला से शादी तो नहीं की लेकिन उसने महिला का यौन शोषण किया, उसके साथ ही उसकी लड़की को भी टॉर्चर किया, उसने महिला के अश्लील वीडियो भी बनाए, जिनसे वह उसे ब्लैकमेल करने लगा, आरोपी ने महिला के पहले पति से मिले सात लाख रुपये भी ऐंठ लिए, पीड़ित महिला की उम्र 27 साल है। पीड़ित महिला के बयान पर त्रिवेणीगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक प्रिंस राज आर्या को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

read more: खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, धमाके से इलाके में मचा हड़कंप, पति-पत्नी मिले इस हालत में..

मैट्रिमोनियल साइट के जरिए महिला को फंसाया

प्रिंस राज आर्या नाम के युवक ने मैट्रिमोनियल साइट के जरिए महिला को फंसाया और सिलीगुड़ी के मंदिर में दिखावे के लिए सात फेरे ले लिए, उसके बाद महिला का शोषण करने लगा। पीड़िता के मुताबिक, वो उसे डरा धमका कर उसके साथ अमानवीय तरीके से शारीरिक संबंध बनाता था, उसका वीडियो बना कर उसे लैपटॉप और मोबाइल में रखता था। आरोपी युवक पीड़िता को बार-बार वीडियो असम में वायरल करने की धमकी देता था।