21 people who did excellent work during the Corona period

कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 21 व्यक्ति, 4 अस्पताल सम्मानित

21 people who did excellent work during the Corona period, 4 hospitals honored कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 21 व्यक्ति, 4 अस्पताल सम्मानित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 15, 2021/12:56 pm IST

excellent work during the Corona period रायपुर. 15 अगस्त 2021. मुख्यमंत्री । भूपेश बघेल ने आज राजधानी रायपुर के पुलिस परेड मैदान में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 21 व्यक्तियों एवं चार शासकीय अस्पतालों को सम्मानित किया।

पढ़ें- 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप, यहां 300 से ज्यादा लोगों की मौत

उन्होंने इन सभी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान डॉक्टरों और अन्य मेडिकल स्टॉफ ने मानवता की बड़ी सेवा की है। इस दौरान सुरक्षा, बिजली, जलापूर्ति, परिवहन, ऑक्सीजन आपूर्ति और मरीजों के इलाज जैसी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने में अनेक विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

पढ़ें- सीएम निवास में मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ध्वजारोहण, विधानसभा में एपी सिंह ने फहराया तिरंगा

मुख्यमंत्री । बघेल ने कोरोना के नियंत्रण में सामाजिक संगठनों और स्वयं सेवी कोरोना वॉरियर्स की भूमिका को भी रेखांकित किया। समारोह में डॉ. खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना व आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के अंतर्गत

पढ़ें- जश्न-ए-आजादी, सीएम बघेल ने पुलिस परेड ग्राउंड में फहराया तिरंगा

कोविड-19 पीड़ितों को इलाज उपलब्ध कराने में उत्तम कार्यों के लिए जगदलपुर के शहीद महेन्द्र कर्मा स्मृति चिकित्सालय, बैरिस्टर छेदीलाल स्मृति जिला चिकित्सालय जांजगीर-चांपा, सिविल अस्पताल भाटापारा और बीजापुर जिले के कुटरू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सम्मानित किया गया।

 

 
Flowers