Actress Swara Bhaskar's life threatened, threats received speed post

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की जान को खतरा ,स्पीड पोस्ट के जरिए मिली जान से मारने की धमकी

Actress Swara Bhaskar's life threatened, death threats received through speed post

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:59 AM IST, Published Date : July 2, 2022/6:04 pm IST

(life threatened)मुंबई : सलमान खान के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी .बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बहुत काम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री और लोगो के दिल में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है . कुछ दिन पहले स्वरा को उनके वर्सोवा वाले घर से एक धमकी भरा खत मिला, जिसमे एक व्यक्ती ने उन्हे जान से मारने की धमकी दी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

स्वरा भास्कर ने मामले की शिकायत पुलिस में की

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. साथ ही एक ऑफिशियल ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चिट्ठी मिलने के बाद स्वरा ने खुद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई . उन्होंने कहा, “शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार विनायक दामोदर सावरकर की बेइज्जती किए जाने की वजह से यह धमकी मिली है ।

इसके पहले सलमान खान को मिली थी धमकी

(life threatened) इस खत को हाथ से लिखा गया है जिसमे स्वरा के लिए बहुत सारी गालियों लिखी गई है साथ ही खत में स्वरा को जान से मारने की  धमकी भी दी गई है .लेटर के अंत में ‘इस देश के नौजवान’ के रूप में साइन किए गए थे. साथ ही इस पत्र में कहा गया है की देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. अपको बता दे की गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अभिनेता सलमान खान को इस तरह की धमकी मिली थी ।