एक और भाजपा मुख्यमंत्री ने दिया इस्तीफा, राज्यपाल से की मुलाकात, तेज हुई राजनीतिक हलचल | Another BJP Chief Minister resigns, meets Governor, political stir intensifies

एक और भाजपा मुख्यमंत्री ने दिया इस्तीफा, राज्यपाल से की मुलाकात, तेज हुई राजनीतिक हलचल

एक और भाजपा मुख्यमंत्री ने दिया इस्तीफा, राज्यपाल से की मुलाकात, तेज हुई राजनीतिक हलचल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 11, 2021/3:15 pm IST

अहमदाबाद। Vijay Rupani Resigns: गुजरात से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आयी है, मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा सौंपा है। राज्यभवन से निकलने के बाद रुपाणी मीडिया को संबोधित करेंगे और अपने निर्णय के बारे में अवगत कराएंगे।

read more: अक्टूबर में फिर लग सकता है लॉकडाउन? तीसरी लहर आने की आशंका, केंद्र सरकार ने दी चेतावनी

Vijay Rupani Resigns: बता दें कि गुजरात में आम आदमी पार्टी भी अपनी पैठ बनाने में लगी हैं और वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना महामारी से मारे गए लोगों के परिजनों से भी मुलाकात कर रही है। खुद विजय रुपाणी ने इसका ऐलान किया और कहा कि वे पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहेंगे। उन्होेंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद भी दिया और कहा कि समय के साथ जिम्मेदारियां बदलती हैं। प्रधानमंत्री का धन्यवाद जिन्होंने मुझे पांच साल गुजरात की जनता की सेवा करने का मौका दिया। विजय रुपाणी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी धन्यवाद दिया।

read more: 12 सितंबर : मिहिर सेन ने डारडेनेल्स जलडमरूमध्य को सबसे पहले पार कर रचा इतिहास

संगठन के टकराव की खबरों पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी थी। मैंने उसे पूरी तरह निभाने का प्रयास किया। भाजपा में यह स्वाभाविक प्रक्रिया है। अब केंद्रीय नेतृत्व को नए चेहरे को सामने लाने का मौका मिलेगा और मैं गुजरात की जनता के लिए काम करता रहूंगा। बता दें कि इसके पहले भी कर्नाटक के सीएम रहे येदियुरप्पा, उत्तराखण्ड के सीएम रहे तीरथ रावत भी इस्तीफा दे चुके हैं।

 
Flowers