बड़ी खबर! स्वास्थ्य विभाग में भर्ती का विज्ञापन रद्द, हाईकोर्ट में मामला जाने के बाद किया गया निरस्त | big news! Advertisement for recruitment in health department canceled after going to High Court

बड़ी खबर! स्वास्थ्य विभाग में भर्ती का विज्ञापन रद्द, हाईकोर्ट में मामला जाने के बाद किया गया निरस्त

छत्तीसगढ़ में चिकित्सा अधिकारियों की भर्ती का विज्ञापन रद्द कर ​दिया गया है, स्वास्थ्य विभाग ने इस भर्ती के लिए निकाले विज्ञापन को रद्द किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 22, 2021/5:36 pm IST

cg health department 2021 recruitment,

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चिकित्सा अधिकारियों की भर्ती का विज्ञापन रद्द कर ​दिया गया है, स्वास्थ्य विभाग ने इस भर्ती के लिए निकाले विज्ञापन को रद्द किया है।

ये भी पढ़ें: घर के सामने कचरा मिला तो मालिक पर होगा जुर्माना, जोन प्रभारी और कर्मचारी पर होगी कार्रवाई, IBC24 की खबर का असर

बता दें कि अक्टूबर 2020 में 300 चिकित्सा अधिकारियों की भर्ती निकाली गई थी। हाईकोर्ट में मामला जाने के बाद विज्ञापन निरस्त किया गया है। यह विज्ञापन 143 नए पद के साथ निकाला गया ।

ये भी पढ़ें: कोविड-19 के नये मामलों की संख्या लगातार घटना पिछले हफ्ते भी जारी रहा : डब्ल्यूएचओ

छत्तीसगढ़ शासन, “स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग” के अंतर्गत चिकित्सा अधिकारी के 300 रिक्त पदों की सीधी भर्ती (बैकलॉग पद शामिल) हेतु यह विज्ञापन “छत्तीसगढ़ चिकित्सा अधिकारी (राजपत्रित) सेवा भर्ती नियम 2013” के अनुरूप प्रकाशित किया गया था।