घर के सामने कचरा मिला तो मालिक पर होगा जुर्माना, जोन प्रभारी और कर्मचारी पर होगी कार्रवाई, IBC24 की खबर का असर | If garbage is found in front of the house, the owner will be fined, action will be taken against the zone in-charge

घर के सामने कचरा मिला तो मालिक पर होगा जुर्माना, जोन प्रभारी और कर्मचारी पर होगी कार्रवाई, IBC24 की खबर का असर

नगर निगम में हुई MIC बैठक में आज IBC24 की खबर पर मुहर लग गई, महापौर ने यह बात मानी कि कोरोनाकाल के बाद सफाई व्यवस्था में गड़बड़ी आई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 22, 2021/6:18 am IST

Owner will be fined if garbage is in front of house

अंबिकापुर। नगर निगम में हुई MIC बैठक में आज IBC24 की खबर पर मुहर लग गई, महापौर ने यह बात मानी कि कोरोनाकाल के बाद सफाई व्यवस्था में गड़बड़ी आई है। जिसके बाद नगर निगम प्रशासन ने कड़ा फैसला लेते हुए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें: एक क्लिक में जानें.. आपके आधार से कितने मोबाइल नंबर हैं लिंक.. ऐसे करें चेक

नगर निगम के महापौर ने कहा है कि गंदगी मिलने पर जोन प्रभारी, कर्मचारी पर कार्रवाई होगी। इसके साथ घर के सामने कचरा पाए जाने पर घर मालिक पर भी जुर्माना लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:वकील ने जावेद अख्तर को कानूनी नोटिस भेजा, आरएसएस के खिलाफ टिप्पणी को लेकर माफी मांगने को कहा

बता दें कि स्वच्छता के मुद्द को IBC24 ने प्रमुखता से उठाया था, निगम की एमआईसी बैठक में आज 19 मुद्दों पर रणनीति बनाई गई है, पेंशन समेत अवैध गुमटियों की समस्या के निराकरण पर चर्चा की गई है, बैठक में महापौर, सभापति, आयुक्त समेत तमाम निगम अधिकारी मौजूद रहे।