big news! Emergency landing of UP CM's chopper!

बड़ी खबर! सीएम के चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग! बाल-बाल बचे योगी आदित्यनाथ, टला हादसा

फिलहाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं, अब विशेष विमान से सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Edited By: , June 26, 2022 / 10:49 AM IST

Emergency landing of UP CM’s chopper: लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चॉपर की वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग की गई है, बताया जा रहा है कि पक्षी से हेलिकॉप्टर के टकराने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग की गई है। फिलहाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं, अब विशेष विमान से सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

read more:  Lok Gayak Naval Das Manikpuri| Chhattisgarh Lok Geet| छत्तीसगढ़ी लोक गीत संगीत| Chhattisgarh Ke Rang

बता दें कि योगी आदित्यनाथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे थे, यहां से लखनऊ के लिए उड़ाने भरने के बाद उनका हेलिकॉप्टर एक पक्षी से टकरा गया। इसके बाद हेलिकॉप्टर में मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी कराई गई।

read more: IAS के घर से मिला 12 किलो सोना, रेड के दौरान विजिलेंस टीम पर अधिकारी के बेटे की हत्या का आरोप

Emergency landing of UP CM’s chopper: जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद योगी आदित्यनाथ वाराणसी के सर्किट हाउस में कुछ देर के लिए ठहरे थे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी विशेष विमान के जरिए अब लखनऊ के लिए रवाना होंगे, लखनऊ में योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

 

#HarGharTiranga