BJP Adhiveshan in Delhi: अमित शाह का INDI अलायंस पर हमला.. कहा, ''इस देश में 2G, 3G और 4G पार्टियां है'.. जानें उनका इशारा | BJP Adhiveshan in Delhi Live Update

BJP Adhiveshan in Delhi: अमित शाह का INDI अलायंस पर हमला.. कहा, ”इस देश में 2G, 3G और 4G पार्टियां है’.. जानें उनका इशारा

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 12:43 PM IST, Published Date : February 18, 2024/12:43 pm IST

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन दिल्ली में जारी हैं। देशभर से आएं भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को आज गृहमंत्री अमित शाह ने सम्बोधित किया। अपने भाषण के शुरुआत में ही शाह ने कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को निशाने पर लिया और उनपर जमकर प्रहार किया। शाह ने विपक्षी गठबंधन इंडिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि ”इस देश में 2G, 3G और 4G पार्टियां है। 2G का मतलब घोटाला नहीं है। 2G का मतलब 2 जेनरेशन पार्टी… 4 पीढ़ी तक इनका नेता नहीं बदलता।

इंडिया गठबंधन पर वार

अमित शाह ने कहा कि “INDI गठबंधन और कांग्रेस पार्टी इस देश के लोकतंत्र को खत्म कर रही है। उन्होंने देश के लोकतंत्र को भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण, जातिवाद से रंग दिया। परिवारवादी पार्टियां इस तरह की लोकतांत्रिक व्यवस्थाएं करने में लगी रही कि कभी भी जनमत स्वतंत्र रूप से उभर कर न आए। PM मोदी ने 10 साल में भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण और जातिवाद को समाप्त कर विकास किया।”

इनकी (INDIA गठबंधन) राजनीति में उद्देश्य क्या है? PM मोदी आत्मनिर्भर भारत, 2047 के भारत का लक्ष्य रखते हैं। सोनिया गांधी का लक्ष्य राहुल गांधी को PM बनाना, पवार साहब का लक्ष्य बेटी को CM बनाना, ममता दीदी का लक्ष्य भतीजे को CM बनाना, स्टालिन का लक्ष्य बेटे को CM बनाना, लालू यादव का लक्ष्य बेटे को CM बनाना, उद्धव ठाकरे का लक्ष्य बेटे को CM बनाना और मुलायम सिंह यादव तो बेटे को CM बनाकर ही गए… जिनका लक्ष्य परिवार के लिए सत्ता हथियाना हो वह क्या गरीब का कल्याण करेगा?”

Jatigat Janganana News: बिहार के बाद अब इस राज्य में भी होगी जातिगत जनगणना.. CM का ट्वीट “जिसकी जितने हिस्सेदारी…”

भाजपा से जुड़ने की अपील

अमित शाह ने आगे कहा ”इस देश में 2G, 3G और 4G पार्टियां है। 2G का मतलब घोटाला नहीं है। 2G का मतलब 2 जेनरेशन पार्टी… 4 पीढ़ी तक इनका नेता नहीं बदलता… अगर कोई आगे बढ़ गया तो ये उसका हश्र कर देते हैं, कई सारे ऐसे हश्र किए हुए लोग आज भाजपा में शामिल होकर लोकतंत्र की यात्रा में जुड़े हैं।”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे