राजधानी में भाजपा ने तीन पार्षदों को पार्टी से निकाला, भ्रष्टाचार की शिकायत पर गिरी गाज | BJP expelled three councilors from the party in the capital, fell on the complaint of corruption

राजधानी में भाजपा ने तीन पार्षदों को पार्टी से निकाला, भ्रष्टाचार की शिकायत पर गिरी गाज

राजधानी में भाजपा ने तीन पार्षदों को पार्टी से निकाला, भ्रष्टाचार की शिकायत पर गिरी गाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 19, 2021/6:51 am IST

BJP expelled three councilors from the party

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी के ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा और भ्रष्टाचार पर ज़ीरो टॉलरेंस नीति के तहत प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भ्रष्टाचार पर ठोस कदम उठाया है। इसके तहत उन्होंने दिल्ली के अलग-अलग नगर निगमों के तीन पार्षदों को पार्टी की सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। इन पार्षदों के नाम संजय ठाकुर, श्रीमती पूजा मदान और श्रीमती रजनी बब्लू पांडे है।

ये भी पढ़ें: हार्ले-डेविडसन का रेट्रो स्टाइल वाला मॉडल पेश करने के लिए काम तेज: हीरो मोटोकॉर्प

इस बारे में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की ओर से तीनों पार्षदों को संबोधित करते हुए पत्र भी जारी किया गया है। इस पत्र में उनकी ओर से लिखा गया है कि आपको कई बार अवगत कराया गया कि आपके खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर काफी शिकायतें मिल रही हैं। आप अपने व्यवहार में बदलाव करें और शिकायतें न आने दें मगर आपकी ओर से इस बारे में कुछ नहीं किया गया आपके भ्रष्टाचारी व्यवहार में कोई सुधार नहीं आया अत: आपको पार्टी की सदस्यता से 6 साल के लिए निकाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें:6 महीने में 1 लाख बेरोजगारों को मिलेगी सरकारी नौकरी, उत्तराखंड चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल ने खेला दांव

ये तीनों पार्षद दिल्ली के अलग-अलग नगर निगमों के हैं। संजय ठाकुर दक्षिणी नगर निगम के सहदुलज्जाब से, श्रीमती पूजा मदान उत्तरी नगर निगम के मुखर्जी नगर से और श्रीमती रजनी बब्लू पांडे पूर्वी दिल्ली नगर निगम के न्यू अशोक नगर से पार्षद हैं।

दरअसल इन तीनों पार्षदों के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों को काफी समय से ऐसी शिकायतें मिल रही थी कि ये लोग भ्रष्टाचार कर रहे हैं जिससे इलाके में पार्टी की छवि पर दाग लग रहा है।