छत्तीसगढ़: BJYM के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस की PC, मंत्री रविंद्र चौबे बोले- बेरोजगारों को भ्रमित कर रही भाजपा |

छत्तीसगढ़: BJYM के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस की PC, मंत्री रविंद्र चौबे बोले- बेरोजगारों को भ्रमित कर रही भाजपा

छत्तीसगढ़: BJYM के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस की PC, मंत्री रविंद्र चौबे बोले- बेरोजगारों को भ्रमित कर रही भाजपा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 24, 2022/11:59 am IST

chhattisgarh bjym against bhupesh government: रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदर्शन पर राजीव भवन में कांग्रेस ने आज प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि भाजपा प्रदेश के बेरोजगारों को भ्रमित कर रही है। मंत्री चौबे ने कहा कि प्रदर्शन को जनता का समर्थन नहीं है, यह प्रदर्शन निरर्थक साबित होगा।

कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में युवाओं को ठगा गया था, अपने नेताओं को दिखाने के लिए ये भाजयुमो का प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं बीजेपी छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि पुरंदेश्वरी का बयान निकृष्ट है। सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक बयान है।

भाजयुमो के घेराव को देखते हुए पुलिस व्यवस्था सख्त की गई है, शहर में 3 हजार पुलिस जवान तैनात किए गए हैं, 30 थाना प्रभारियों समेत 20 पुलिस अधिकारी शहर में तैनात है।

read more: Betul News : बीमार महिला को बैलगाड़ी से पार कराई गई उफनती नदी | देखिए Viral Video…

रायपुर में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पहुंच बड़ी संख्या में सभा स्थल पहुंच रहे हैं, निगम मुख्यालय गार्डन में बीजेवायएम की सभा रखी गई है, सभा के बाद बीजेवायएम की रैली निकाली जाएगी, बीजेवायएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान सभा में छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, अरुण साव, रमन सिंह भी मौजूद रहेंगे।