Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy: महिला एवं बाल विकास विभाग में बाल

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : महिला एवं बाल विकास विभाग में बाल संरक्षण और डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के पद पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy ; महिला एवं बाल विकास विभाग में बाल संरक्षण और डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के पद पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Edited By :   June 25, 2023 / 12:41 PM IST

बलोदा बाजार: Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy  नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल बलोदा बाजार जिले में सहायक ग्रेड-03 एवं बाल संरक्षण अधिकारी सहित अन्य पदों पर बंपर भर्ती निकली है। 12.06.2023 से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 04.07.2023 तक का समय दिया गया है।

Read More: 8वीं पास युवकों के लिए जिला आयुर्वेद औषधालय में सरकारी नौकरी पाने का मौका

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy  जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक ग्रेड एवं भृत्य के कुल 05 पदों पर नियुक्ती होना है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट www.cg.nic.in/balodabazar पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

रिक्त पदों का विवरण

पदनाम: जिला बाल संरक्षण अधिकारी
कुल पदों की संख्याः-01
वेतन: 44023

पदनामः विधि सहपरिवीक्षा अधिकारी
कुल पदों की संख्याः 01
वेतन: 27804

पदनामः सहायक डाटा एन्ट्री ऑपरेटर
कुल पदों की संख्याः 01
वेतन: 11916

पदनाम: आउटरिच वर्कर
कुल पदों की संख्या: 01
वेतन: 10592

Read More: 12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का मौका, इन पदों पर निकली भर्ती

शैक्षणिक योग्यता : जिला बाल संरक्षण अधिकारी के पद के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्ता विश्वविद्यालय से स्नातक की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए एवं 3 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए। विधि सहपरिवीक्षा अधिकारी के पद हेतु आवेदक को मान्यता प्राप्ता विश्वविद्यालय के पास एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए। डाटा एन्ट्री ऑपरेटर और आउटरिच वर्कर के पद हेतु आवेदक को 12वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए एवं कम्प्यूटर में एक वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers