Only two industrialists have benefited in Modi government
LIVE NOW

04 September LIVE UPDATE: मोदी सरकार में केवल दो उद्योपतियों को हुआ फायदा, इन्ही के हाथों में जा रहे सभी सेक्टर : राहुल गांधी

Only two industrialists have benefited in Modi government : राहुल गांधी ने कहा कि जिसको डर होता है, उसके अंदर नफरत पैदा होती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 4, 2022/5:20 am IST

 

नई दिल्ली : दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली शुरू होने वाली है। इसमें शामिल होने के लिए देशभर से कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं। इस दौरान लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के समर्थकों की पुलिस के साथ झड़प हुई। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है। अधीर रंजन बंगा भवन से कांग्रेस मुख्यालय तक मार्च निकाल रहे थे। इस रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी दिल्ली पहुंच चुके हैं।

रैली में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जिसको डर होता है, उसके अंदर नफरत पैदा होती है। हिंदुस्तान में नफरत बढ़ रही है। हिंदुस्तान में डर बढ़ता जा रहा है। महंगाई, बेरोजगारी और भविष्य का डर बढ़ता जा रहा है। बीजेपी और आरएसएस के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं। लोगों को डराते हैं और नफरत पैदा करते हैं। मोदी सरकार में केवल दो उद्योपति उठा रहे हैं। आपके डर और नफरत का फायदा इन्हीं के हाथों में जा रहा है। बीते 8 साल में किसी और को कोई फायदा नहीं हुआ। मीडिया देश के लोगों को डराती है। तेल, एयरपोर्ट, मोबाइल का पूरा सेक्टर इन्हीं दोनों उद्योगपतियों को दिया जा रहा है।

Fire broke out in a tent house in Rajouri Garden area, 23 fire tenders extinguished the fire

Fire broke out in a tent house in Rajouri Garden area, 23 fire tenders extinguished the fire