'कका जिंदा हे' वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, 'कका' शब्द युवाओं के प्यार का संबोधन | CM Bhupesh Baghel said on the statement of 'Kaka Zinda He', the word 'Kaka' is the address of the love of the youth

‘कका जिंदा हे’ वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, ‘कका’ शब्द युवाओं के प्यार का संबोधन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 'कका जिंदा हे' वाले बयान पर कहा है कि राजनीति में 'भैया' शब्द का चलन है। श्यामा भैया और विद्या भैया हम लोग कहते थे,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 26, 2021/2:59 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ‘कका जिंदा हे’ वाले बयान पर कहा है कि राजनीति में ‘भैया’ शब्द का चलन है। श्यामा भैया और विद्या भैया हम लोग कहते थे, युवा लोग आज 60 साल की उम्र में मुझे ‘कका’ कह रहे हैं। यह ‘कका’ शब्द युवाओं के प्यार का संबोधन है।

Read More: अमेरिका की चेतावनी के बावजूद और अधिक रूसी मिसाइलें खरीद सकता है तुर्की : एर्दोआन

शहर में आयोजित फार्मासिस्ट कांफ्रेंस के कार्यक्रम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल संबोधित कर रहे थे, तभी दर्शकों के बीच से अचानक भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे लगने लगे। मुख्यमंत्री ने भी मुस्कुराते हुए बोले- ‘कका अभी जिंदा है’। इसके बाद जमकर तालियां बजी और लोगों ने ठहाके लगा दिए।

Read More: कोरोना ने तोड़ दिया था हौसला, लेकिन UPSC 2020 में आदित्य जिवाने ने हासिल किया 399 वां रैंक

कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब मुख्यमंत्री से इस बात को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि नारे लग रहे थे, तो मैंने भी कह दिया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव भी मौजूद थे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, लोगों के बीच कका के नाम से भी काफी लोकप्रिय हैं।