MP Congress leader under house arrest

पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को किया फोन, कहा- घर से निकले तो…पीएम के दौरे से पहले कई कांग्रेस नेता नजरबंद

MP Congress leader under house arrest पीएम मोदी के भोपाल दौरे से पहले एमपी के कांग्रेस नेताओं को नजरबंद किया गया है

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 09:50 AM IST, Published Date : June 27, 2023/9:48 am IST

MP Congress leader under house arrest: भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजधानी भोपाल के दौरे पर आ रहे है। चुनावी साल में पीएम का ये दौरा काफी खास माना जा रहा है। आज पीएम मोदी रानी कमलापति स्टेशन से 5 नई वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके अलावा पीएम कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उधर पीएम के भोपाल आगमन से पहले सुरक्षा के मद्देनजर कई कांग्रेसी नेताओं को नजरबंद किया गया है।

MP Congress leader under house arrest: पीएम मोदी के दोरे से पहले कई कांग्रेस के नेता पुलिस की निगरानी में है। ऐसा माना जा रहा है कि कई नेता आज पीएम के सामने विरोध प्रदर्शन कर सकते थे। दरअसल, पुलिस को इनपुट मिले थे कि कांग्रेस के नेता विरोध प्रदर्शन कर सकते है। इनपुट मिलने के बाद कांग्रेस नेताओं को नजरबंद किया गया है। गौरतलब है कि बीते दिन नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने लेटर लिख पीएम मोदी से जिसमें भ्रष्टाचार से जुड़े तथ्य को पेश करने के लिए समय मांगा था।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी 2 नहीं बल्कि 5 नई वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी, इन शहरों तक जाना हुआ आसान

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का भोपाल दौरा, वंदे भोरत की सौगात के साथ इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत, यहां देखें मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें