कोरोना का कहर! यहां स्कूल में 25 स्टूडेंट्स मिले पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती किए गए |

कोरोना का कहर! यहां स्कूल में 25 स्टूडेंट्स मिले पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती किए गए

देश के कई राज्यों में स्कूल खोलने के साथ ही राज्य सरकार कोरोना को लेकर गाइडलाइन भी जारी करती है, लेकिन कई तरह की गाइडलाइन और बचाव के बाद भी स्कूलों में कोरोना का कहर नहीं थम रहा है। त्रिपुरा के धरमपुर के एक प्राइवेट स्कूल में 25 स्टूडेट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 2, 2021/5:27 pm IST

Corona Virus India: देश के कई राज्यों में स्कूल खोलने के साथ ही राज्य सरकार कोरोना को लेकर गाइडलाइन भी जारी करती है, लेकिन कई तरह की गाइडलाइन और बचाव के बाद भी स्कूलों में कोरोना का कहर नहीं थम रहा है। त्रिपुरा के धरमपुर के एक प्राइवेट स्कूल में 25 स्टूडेट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: भारत में भी ओमिक्रोन की दस्तक, इस राज्य में मिले दो संक्रमित, 29 देशों में फैला नया वैरिएंट

स्टूडेंट के पॉजिटिव पाए जाने के बाद 300 सैंपल लिए गए हैं, ये सैंपल स्कूल स्टाफ और परिवार के लोगों के लिए गए हैं। इन सैंपल को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भी भेजा गया है, पॉजिटिव पाए गए 2 स्टूडेंट हास्पिटल में एडमिट हैं बाकी के स्टूडेंट होम आइसोलेट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:एथलेटिक्स मेरे लिये प्राण वायु है, ओलंपिक पदक विजेता तैयार करना लक्ष्य : अंजू

वहीं, इससे पहले तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के पाटनटेरू मंडल के तहत मुथंगी के गुरुकुल में 29 नवंबर, 2021 को 42 स्टूडेंट और 1 टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थें। इस स्कूल में 491 स्टूडेंट पढ़ते हैं, इनमें से 291 स्टूडेंट, 27 स्कूल स्टॉफ सहित स्कूल के टीचर्स की कोविड टेस्टिंग की गई थी। इन एकत्र किए गए सैंपल को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भी भेजा गया था।