खौफनाक! पहले गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाया, फिर सिर ​फोड़ जिंदा सूटकेस में किया बंद, पहाड़ी से नीचे फेंका.. दर्दनाक मौत | Creepy! First made a relationship with girlfriend, then head was banged alive in a suitcase

खौफनाक! पहले गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाया, फिर सिर ​फोड़ जिंदा सूटकेस में किया बंद, पहाड़ी से नीचे फेंका.. दर्दनाक मौत

प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किस हद तक क्रूरता कर सकता है, उसे अमेरिका के कनेक्टिकट में हुई एक घटना से समझ सकते हैं। यहां एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेड के साथ पहले तो संबंध बनाया फिर किसी विवाद के बाद जिंदा एक सूटकेस में बंद कर दिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 27, 2021/3:39 am IST

Boyfriend murdered his girlfriend Hindi

न्यूयॉर्क। प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किस हद तक क्रूरता कर सकता है, उसे अमेरिका के कनेक्टिकट में हुई एक घटना से समझ सकते हैं। यहां एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेड के साथ पहले तो संबंध बनाया फिर किसी विवाद के बाद जिंदा एक सूटकेस में बंद कर दिया। जिसके बाद दम घुटने से मौत हो गई, फिलहाल कोर्ट ने प्रेमी या कहें आरोपी को 30 साल जेल की सजा सुनाई है।

read more: SI Recruitment 2021: सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल के पद पर बिना परीक्षा सीधी भर्ती, यहां देखें डिटेल

आरोपी का नाम जेवियर डा सिल्वा रोजस है। साल 2019 में 24 साल की वैलेरी के अपहरण के मामले में दोषी पाया गया। 25 साल के आरोपी को 23 सितंबर को 30 साल जेल की सजा सुनाई गई थी।

कोर्ट में बताया गया कि कैसे रोजस 28 जनवरी 2019 को वैलेरी के घर गया। वहां जाने से पहले फोन को फ्लाइट मोड पर डाल दिया। वहां घर के अंदर दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ। इसी दौरान वैलेरी के सिर में चोट लग गई और उसके चेहरे पर खून टपकने लगा।

read more:इन स्मार्टफोन में आज से काम नहीं करेगा Google, Gmail और Youtube, चेक करें अपना फोन
आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड को टेप और रस्सी के जरिए बांध दिया। फिर उसे जिंदा एक सूटकेस में बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी ने घर से ग्रीनविच तक 10 मील की दूरी तय की। फिर सूटकेस को एक पहाड़ी इलाके में फेंक दिया। बाद में वेलेरिया की मौत हो गई।

आरोपी रोजस ने जांच अधिकारियों ने बताया था कि रेयेस का शव मिलने के हफ्ते भर पहले दोनों ने संबंध बनाए थे। इसी दौरान वह फर्श पर गिर गई थी। तभी उसके सिर पर चोट लगी।

read more:PM मोदी ने किया आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन का शुभारंभ, स्वास्थ्य सुविधाओं में होगा क्रांतिकारी बदलाव
वैलेरी के परिवार ने दो दिन बाद उसके लापता होने की सूचना दी और अधिकारियों ने 5 फरवरी को उसके शव की खोज की। रोजस का डीएनए सूटकेस के हैंडल पर और साथ ही वैलेरी के नाखूनों में पाया गया।

आरोपी रोजस ने रेयेस के परिवार से माफी मांगते हुए कहा, वह माफी मांगने के काबिल नहीं है। मैं इसके लायक नहीं हूं। मृतक के परिवार ने रोते हुए कोर्ट को बताया था कि कैसे आरोपी ने उनकी बेटी की हत्या की।