congress mission 2023

दिग्विजय लगाएंगे बुंदेलखंड में कांग्रेस की नैया पार, नई रणनीति के साथ बुंदेलों की सरजमीन पर ‘दिग्गी राजा’ ने डाला डेरा

congress mission 2023 र्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का विदिशा दौरा, दिग्गी राजा का बड़ा बयान आगामी विस में CM का चेहरा होंगे कमलनाथ

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 06:09 PM IST, Published Date : April 10, 2023/6:09 pm IST

congress mission 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव को करीब 8 महीने के वक्त बाकी है। ऐसे में पार्टियों ने अभी से ही अपनी पूरी ताकत झोंकना शुरू कर दी है। भाजपा का गढ़ माने जाने वाले बुदेलखंड में कांग्रेस कब्जा करने का मन बना रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह अपना डेरा डाल लिया है। आज से कांग्रेस का मिशन बुंदेलखड़ शुरू हो गया है।

congress mission 2023: इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह विदिशा दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने शमशाबाद विधानसभा में कार्यकर्ताओं से चर्चा की। इस दौरान पूर्व CM का बड़ा बयान भी सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा में सीएम का चेहरा कमलनाथ होंगे। इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लाडली बहना योजनाओं को चुनावी स्टंट बताया। आगे उन्होंने कहा कि 18 साल से भाजपा सरकार को बहना की याद नहीं आई। लगातार हारने वाली सीटों पर कांग्रेस का फोकस रहेगा। 2023 में कांग्रेस ही सरकार बनाएगी। शमशाबाद भाजपा विधायक के भ्रष्टाचार की चार्ज सीट बना रहा हूं।

congress mission 2023: राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह आज से 5 दिन के बुदेलखंड के दौरे पर है। वे 3 जिले की 10 विधानसभाओं का दौरा करेंगे। इस दौरान वे मंडल-सेक्टर पदाधिकारी के साथ बैठक भी करेंगे। इस बैठक में वे मंडल सेक्टर की आगामी तीन महीनों की रणनीति तैयार करेंगे। इतना ही नहीं पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी से नाराज चल रहे कार्यकर्ताओ से भी दिग्गी राजा मुलाकात करेंगे। दिग्विजय सिंह आज विदिशा के शमशाबाद, कुरवाई पहुचेंगे और विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

ये भी पढ़ें- बुरे फंसे नेताजी! कांग्रेस विधायक पर धोखाधड़ी के मामले में FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें- अब नहीं चलेगी स्कूलों की मनमानी, दबाव डालने पर होगी कड़ी कार्रवाई, आदेश जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें