dulhan ko dekhkar dulhe ne di khushakhabari

दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने ससुराल वालों को कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हो गए घर वाले, जानें क्या है मामला

दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने ससुराल वालों को कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हो गए घर वाले ! dulhan ko dekhkar dulhe ne di khushakhabari

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 03:13 PM IST, Published Date : January 19, 2023/3:13 pm IST

नई दिल्ली। dulhan ko dekhkar dulhe ne di khushakhabari शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन के लिए बेहद ही खास होता है। अपने शादी वाले दिन दोनों इतना इक्साइटेड रहते है कि सारी तैयारियां पहले से ही कर लेते है। शादी एक साल बाद कई कपल ऐसे रहते है जो अपने बच्चे के पैरेंट्स् बन जाते है। इसकी प्लानिंग कपल शादी के बाद करते है। लेकिन कई कपल ऐसे होते है जो शादी के पहले ही पैरेंट्स बनने का प्लानिंग कर लेते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शादी के रस्म से जुड़ा हुआ है। इस दौरान दूल्हा दुल्हन के बीच कुछ ऐसा होता है जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी।

Read More: हथेली का रंग बताता है इंसान का स्वभाव और भविष्य, ऐसे लोग खूब कमाते हैं मान-सम्मान 

dulhan ko dekhkar dulhe ne di khushakhabari वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की तरफ के रिश्तेदार दूल्हे को काफी परेशान कर दिए थे। इसी दौरान दूल्हा ने जो जवाब दिया सब हैरान रह गए। दूल्हा ने मजाकिया बातें कहते हुए कहा कि लोग हंसने के लिए मजबूर हो गए। इस दौरान दुल्हन भी शर्म से लाल हो गई।

Read More: प्रदेशभर में जूनियर डॉक्टर्स आज से हड़ताल पर, अस्पतालों में रूटीन और एमरजेंसी सेवा हुई ठप, जानें क्या है मांगें….

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के पक्ष के लोग दूल्हे को छंद सुनाने के लिए कहते हैं। इस दौरान दुल्हन भी अपने दूल्हे के साथ बैठी होती है। वहीं नाते-रिश्तेदार दोनों को घेरे हुए होते हैं। जब छंद सुनाने की बारी आती है तो दूल्हा ऐसी बात कहता है, जिससे सबको शांत होना पड़ता है। इसके अलावा दूल्हे की बात सुनकर ससुराल वाले हंसने भी लग जाते हैं। वहीं दुल्हन शरमाकर अपना मुंह छिपा लेती है। दरअसल, दूल्हा कहता है, ‘छंद पकैया, छंद पकैया.. छंद के ऊपर पेठा, ससुराल वालों तैयारी कर लो, अगले साल होगा बेटा।’ वीडियो को gitanshi.sharma नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by गीतांशी (@gitanshi.sharma)

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक