EV Cars: OLA ने बनाया बड़ा प्लान, एक साथ Sedan, SUV और Hatchback को बाजार में उतारने की तैयारी |

EV Cars: OLA ने बनाया बड़ा प्लान, एक साथ Sedan, SUV और Hatchback को बाजार में उतारने की तैयारी

OLA Electric Car : OLA ने एक साथ Sedan, SUV और Hatchback लाने की तैयारी कर ली है। स्कूटर के बाद अब ओला इलेक्ट्रिक कार लाने जा रही है, कंपनी ने एक साथ तीन कारों का ऐलान किया है, साल 2023 के आखिरी तक कंपनी कार का प्रोडक्शन शुरू कर सकती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:01 AM IST, Published Date : June 21, 2022/10:19 am IST

OLA Electric Car: नई दिल्ली, 21 जून 2022। भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) कंपनियों के बीच जबरदस्त प्रतियोगिता जारी है। इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बढ़ती मांग ने टाटा (Tata), किआ (Kia), महिंद्रा (Mahindra) और हुंडई (Hyundai) जैसी ऑटो कंपनियों के लिए कारोबार का एक और सेगमेंट खोल दिया है। अब इलेक्ट्रिक व्हीकल के बाजार में ओला (Ola Electric) भी उतरने को तैयार है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: रिलायंस इंडस्ट्रीज और दो व्यक्तियों पर SEBI ने लगाया इतने लाख का जुर्माना, 45 दिनों में करना होगा जमा

ओला अब स्कूटर के बाद इलेक्ट्रिक कार (OLA Electric Car) लेकर आने की तैयारी में है, ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भावेश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने एक ट्वीट कर इसके साफ संकेत दिए हैं।

एक साथ तीन-तीन कारें

OLA Electric Car: भावेश अग्रवाल ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा- ‘कुछ कारों का निर्माण’और तस्वीर में एक धुंधली कार नजर आ रही है। ओला अपने S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद से ही घरेलू EV सेगमेंट पर नजर गड़ाए हुए है। अब कंपनी ने फोर व्हीलर प्रोजेक्ट के लिए तीन इलेक्ट्रिक कार को बाजार में उतारने के संकेत दिए हैं। सोशल मीडिया पर मौजूद नए टीजर वीडियो के अनुसार, ओला इलेक्ट्रिक स्पोर्टी सेडान, एसयूवी और हैचबैक कार के साथ फोर व्हीलर के मार्केट में एंट्री मार सकती है।

read more: निर्माण श्रमिकों के प्रशिक्षण के लिए ‘निपुण परियोजना’ लागू करेगी क्रेडाई

तमिलनाडु स्थित ओला फ्यूचरफैक्ट्री में सभी ग्राहकों को बुलाने और फैक्ट्री विजिट कराने के मौके पर भावेश अग्रवाल ने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट का ऐलान किया। कंपनी ने अभी अपनी आने वाली कारों के बारे में कोई और जानकारी शेयर नहीं की है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने कहा है कि अधिक जानकारी 15 अगस्त को सामने आएगी।

खबरों के अनुसार ओला की इलेक्ट्रिक कारें लंबी ड्राइविंग रेंज के लिए 70-80 kWh क्षमता की बैटरी पैक के साथ आएंगी, कंपनी 2023 के अंत तक अपनी इलेक्ट्रिक कारों का उत्पादन शुरू कर सकती है।