फेमस फिल्म समीक्षक का हार्ट अटैक से निधन, इस फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर |

फेमस फिल्म समीक्षक का हार्ट अटैक से निधन, इस फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

उन्होंने लिखा, ‘इस खबर को सुनकर मेरे पास शब्द नहीं हैं। यह सिर्फ अविश्वसनीय है !! मेरा दिल उनके परिवार और दोस्तों के लिए है। गहरी संवेदनाएं! विश्वास नहीं हो रहा है कि आप कौशिक नहीं हैं!

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:48 pm IST

Film Critic Kaushik LM Passes Away: नई दिल्ली, जेएनएन। तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम का निधन हो गया है, इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है।सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से कौशिक का निधन हो गया। बेहद ही कम उम्र में कौशिक एलएम का आकस्मिक निधन हुआ है। इस खबर पर कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि कौशिक अब इस दुनिया में नहीं है। क्रिटिक की निधन की खबर पर हर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है।

read more: Covid-19 Vaccine: इस नए वैक्सीन से पूरी तरह खत्म हो जाएगा कोरोना! इस देश ने दी मंजूरी, जल्द उपयोग में लाने की तैयारी

Film Critic Kaushik LM Passes Away: बता दें कि कौशिक एलएम एक जाने-माने एंटरटेनमेंट ट्रैकर, इन्फ्लुएंसर, यूट्यूब वीडियो जॉकी और फिल्म क्रिटिक थे। कौशिक के निधन पर साउथ के सितारों और फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शोक जाहिर कर रहे हैं। कौशिक के निधन पर साउथ की जानी मानी एकट्रेस कीर्ति सुरेश ने ट्रवीट कर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, ‘इस खबर को सुनकर मेरे पास शब्द नहीं हैं। यह सिर्फ अविश्वसनीय है !! मेरा दिल उनके परिवार और दोस्तों के लिए है। गहरी संवेदनाएं! विश्वास नहीं हो रहा है कि आप कौशिक नहीं हैं!

read more: वीडियो में ज्यादा View आए इसलिए युवक ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, टपकते रहे आंसू, सामने आया वीडियो

Film Critic Kaushik LM Passes Away: वहीं फिल्म मेकर वेंकट प्रभु ने भी कौशिक एलएम को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘ओमग! विश्वास नहीं हो रहा है! कुछ दिन पहले उनसे बात की थी! जीवन वास्तव में अप्रत्याशित है! उचित नहीं है! कौशिक के परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना! बहुत जल्द चला गया मेरे दोस्त।

read more: Sextortion: ‘अचानक आया एक वीडियो कॉल और स्क्रीन पर न्यूड लड़की करने लगी…’, ऐसे हुआ 76 साल का बुजुर्ग सेक्सटॉर्शन का शिकार

वेंकट प्रभु के अलावा एक्ट्रेस रितिका सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, ’मैं इसे बहुत भारी मन से लिख रही हूं। मैं साक्षात्कार के लिए उनसे कई बार मिली और वह हमेशा बहुत अच्छे और बात किया करते थे। एक नए कलाकार के रूप में भी उन्होंने मेरा स्वागत किया। मेरा दिल अपने परिवार के लिए जाता है! यह अविश्वसनीय है!