Viral Video, so the young man did such an act with the dog

वीडियो में ज्यादा View आए इसलिए युवक ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, टपकते रहे आंसू, सामने आया वीडियो

वीडियो में ज्यादा View आए इसलिए युवक ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, टपकते रहे आंसू, सामने आया वीडियो The video got more views

Edited By: , August 16, 2022 / 10:23 AM IST

Viral Video: आज कल सभी सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अजीबो गरीब हरकतें करने से बाज नहीं आते। कई बार ट्रेंड में आने के लिए लोग खतरनाक स्टंट भी करते हैं ऐसे कि हल्की सी चूक भी भारी नुकसान पहुंचा सकती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ने सिर्फ वीडियो बनाने के लिए अपने कुत्ते को तीखी लाल मिर्च खिला दी। जबकि लोग कुत्ते को इंसानों का सबसे पसंदीदा दोस्त मानते है वहीं दूसरी तरफ इस तरह का वीडियो बेहद शर्मनाक है। यह वीडियो देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर एक वीडियो के लिए कोई इस हद तक कैसे गिर सकता है।

Read more: देश के पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर सीएम ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कही ये बात 

Viral Video: आपको बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो चीन का है। वहां इस समय एक ट्रेंड चल रहा है। इसमें लोग अपने पेट्स को मिर्च खिलाने का वीडियो सोशल व्लॉगिंग ऐप्स पर शेयर कर रहे हैं। इन ऐप्स पर लोग ज्यादा खाना खाते हुए का वीडियो शेयर करते हैं। इस तरह के ऐप्स को सरकार ने ब्लॉक कर दिया है जिसके बाद लोग अब जानवरों के साथ इस तरह के वीडियो बना रहे हैं।

Read more: यहां सिर्फ घूमें नहीं खाएं भी, आज से खुलेगा रेस्टोरेंट वाला देश का पहला स्मारक, देखें मेन्यू 

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में जर्मन शेफर्ड रोते हुए दिख रहा है। कुत्ते को चिली चिकन खाने को दिया है जिसे कुत्ता चिकन होने की वजह से खा तो रहा है लेकिन तीखी मिर्ची की वजह से उसकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं।

दुनिया में ऐसे वीडियो वायरल होने के बाद चीन की इन हरकतों की बहुत आलोचना हो रही है। मासूम बेजुबानों को परेशान करने वाले वीडियो को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें