भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज के पिता का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर | Former Indian wicket-keeper batsman's father passes away, wave of mourning in cricket world

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज के पिता का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

। इडियन क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) के पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल ( Ajaybhai Bipinchandra patel) का रविवार को निधन हो गया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 26, 2021/12:34 pm IST

Parthiv Patel father passes away

नई दिल्ली। इडियन क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) के पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल ( Ajaybhai Bipinchandra patel) का रविवार को निधन हो गया। पार्थिव ने खुद यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

36 वर्षीय इस बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता की एक फोटो शेयर करते हुए फैंस से अपनी प्रार्थनाओं में याद रखने के लिए कहा। 25 टेस्ट और 38 वनडे इंटरनैशनल मैच खेल चुके पार्थिव के पिता के निधन की खबर सुनकर क्रिकेट बिरादरी में शोक की लहर दौड़ गई। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने शोक जताया है।

read mroe: वैश्विक रुख से तय होगी बाजारों की दिशा, ऊंचा मूल्यांकन बनेगा उतार-चढ़ाव की वजह : विश्लेषक
साल 2019 में पार्थिव पटेल (Parthiv Patel Father Death) के पिता को ब्रेन हेमरेज हुआ था। उस समय वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा थे। पार्थिव टीम इंडिया के लिए टेस्ट खेलने वाले सबसे युवा खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र में इंटरनैशनल क्रिकेट में कदम रखा था। हालांकि इसके बाद वह टीम से अंदर बाहर होते रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by parthiv patel (@parthiv9)

read mroe: आस्ट्रेलिया ने तीसरे वनडे में भारत को 265 रन का लक्ष्य दिया

दो टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके पार्थिव ने पिछले साल ( 2020) क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। पार्थिव ने टेस्ट में 934 रन बनाए हैं जबकि वनडे में उनके नाम 736 रन दर्ज है।