कमरे के भीतर का नजारा देख हैरान रह गए लोग, जब दो महिलाएं और दो युवक मिले इस हाल में | Four persons including two women commit suicide in Noida

कमरे के भीतर का नजारा देख हैरान रह गए लोग, जब दो महिलाएं और दो युवक मिले इस हाल में

जब दो महिलाएं और दो युवक मिले इस हाल में! Four persons including two women commit suicide in Noida

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 18, 2021/6:34 pm IST

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में कथित तौर पर विभिन्न घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार लोगों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाली प्रभा (28) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Read More: पूर्व CM दिग्विजय सिंह की पीसी, पूरे प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे और कार्यक्रम कर रही BJP

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले संदीप रावत (30) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: नाबालिग दलित से दुष्कर्म का दंश, दोषी को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई..जानें मामला

उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले रिंकू (30) ने अज्ञात कारणों के चलते तेजाब पी लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More: खुलासा: हर दिन पीछा कर देता था शादी का प्रस्ताव, राजी नहीं होने पर किया युवती के भाई का अपहरण

 
Flowers