Gehna Vashisht | Gehna Vashisht went live nude Fans asked - am I looking

गहना वशिष्ठ ने न्यूड होकर किया लाइव, फैंस से पूछा- क्या मैं वल्गर लग रही हूं, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे

गहना वशिष्ठ ने न्यूड होकर किया लाइव, फैंस से पूछा - क्या मैं वल्गर लग रही हूं, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे Gehna Vashisht went live nude Fans asked - am I looking like a vlogger will be shocked to see the video

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:32 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अश्लील कंटेट पर हंगामा मचा हुआ है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर गंदी फिल्में बनाने और उसे विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराने का आरोप है। वहीं राज कुंद्रा ने अश्लील कंटेट के निर्माण संबंधी आरोपों को खारिज किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में जीएसटी संग्रहण में 33 प्रतिशत की वृद्धि, कोरोना महामारी के बावजूद आर्थिक गतिविधियां जारी रहीं

वहीं इस मामले को लेकर कुछ लोग राज कुंद्रा का विरोध कर रहे हैं तो कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं। वहीं इस मामले में एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ ने एक वीडियो शूटकर कई सवाल उठाए हैं। गहना ने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड वीडियो लाइव किया, लाइव स्ट्रीम के दौरान गहना के मुताबिक वो पूरी तरह न्यूड थीं और इस दौरान उन्होंने साथ जुड़े लोगों से पूछा कि क्या वह इस वीडियो में वल्गर लग रही हैं ? गहना का ये वीडियो वायरल हो गया है।

गहना वशिष्ठ ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कहा, ‘हैलो दोस्तों, दोस्तों मैं आप सभी के सामने लाइव बैठी हुई हूं। मुझे बताइए कि क्या मैं वल्गर लग रही हूं। क्या मैं चीप लग रही हूं। या मैं कुछ ऐसी लग रही हूं कि जिसे आप पोर्न कॉन्टेंट में गिन सकें ?’ गहना ने अपने वीडियो में कहा, ‘मैंने कुछ नहीं पहना है। कुछ भी नहीं। जिसे आप कहें कि एक पॉइंट भी नहीं, कुछ भी नहीं.’।

View this post on Instagram

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

Read More: बड़ा फैसला! फिलहाल बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए यहां लिया गया फैसला

गहना ने लाइव वीडियो में कहा, ‘मेरा कहना ये है कि मैंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न की कैटेगरी में नहीं रख रहे हैं। मेरे जो बाकी वीडियो हैं जिनमें मैंने अच्छी तरह कपड़े पहने हुए हैं उन्हें आप फिर भी पोर्न कह रहे हैं। ये तो गलत बात है। सभी लोग कह रहे हैं कि पोर्न शूट किया है पोर्न शूट किया है। अभी मैंने एक कपड़ा भी नहीं पहना हुआ है, लेकिन फिर भी आप कह रहे हैं कि वल्गर नहीं है.’।

 
Flowers