Girlfriend is getting rent, you can also hire.. but this condition has to be accepted

Girlfriend On Rent, रेंट पर मिल रही गर्लफ्रेंड, आप भी कर सकते हैं हायर.. लेकिन माननी होगी ये शर्त

Girlfriend is getting rent, you can also hire.. but this condition has to be accepted

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:13 PM IST, Published Date : September 25, 2021/3:02 pm IST

Girlfriend On Rent
बीजिंग। चीन में इसके लिए कई ऐप्स हैं जिनकी मदद से रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर की जा सकती है। ज्यादातर चीनी युवा जब छुट्टियां मनाने अपने घर जाते हैं तो रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करते हैं।

पढ़ें- 300 करोड़ रुपये का काला धन, आयकर विभाग ने इन फाइनेंसिंग समूह पर की छापामारी

वर्ना उनको अपने माता-पिता और रिश्तेदारों के कठिन सवालों का सामना करना पड़ता है। कई बार युवाओं को शादी और गर्लफ्रेंड बनाने के महत्व पर रिश्तेदारों से लंबा-चौड़ा लेक्चर भी सुनना पड़ता है। रेंट पर गर्लफ्रेंड का काम करने वाली एक लड़की ने बताया कि उसका काम बहुत कठिन है क्योंकि उसे हर बार किसी अजनबी शख्स की गर्लफ्रेंड बनना होता है।

पढ़ें- MLA शैलेष पांडेय को नई जिम्मेदारी, ZRUCC सदस्य नियुक्त.. फोरम को देंगे परामर्श

रेंट पर गर्लफ्रेंड रखने की शर्त होती है कि गर्लफ्रेंड हायर करने वाला शख्स लड़की को छू नहीं सकता है। लड़की उस शख्स को इमोशनल सपोर्ट देगी, उसकी गर्लफ्रेंड की तरह व्यवहार करेगी।

पढ़ें- साष्टांग प्रणाम करना आसान है, रील से निकलकर रियल लाइफ में करो लोगों की मदद.. दुनिया करेगी आपको दंडवत, पोर्नोग्राफी केस पर शर्लिन का तंज 

जानकारी के मुताबिक, रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करने के लिए लड़कों को 1,999 युआन यानी करीब 22,816 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं। फिर वो भाड़े की गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिला सकते हैं। उसके साथ डेट पर जा सकते हैं।उसके साथ चैट कर सकते हैं।

पढ़ें- ‘गुलाब’ बिगाड़ेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों के लिए अलर्ट जारी.. भारी बारिश की चेतावनी

गौरतलब है कि चीन में लूनर न्यू ईयर के वक्त रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करना और महंगा हो जाता है. तब युवाओं को भाड़े की गर्लफ्रेंड के लिए 3 हजार युआन यानी 34,241 रुपये से लेकर 10 हजार युआन यानी 1,14,139 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि न्यू ईयर पर ज्यादातर लोग छुट्टियों पर घर वापस आते हैं।

 

 
Flowers