साष्टांग प्रणाम करना आसान है, रील से निकलकर रियल लाइफ में करो लोगों की मदद.. दुनिया करेगी आपको दंडवत, पोर्नोग्राफी केस पर शर्लिन का तंज

Sherlyn Chopra hits out at Shilpa Shetty on pornografi case

Edited By: , September 25, 2021 / 01:50 PM IST

मुंबई। पोर्नोग्राफी केस में एक बार फिर शर्ल‍िन ने श‍िल्पा को रील लाइफ की दुनिया से निकलकर हकीकत में आने का ज्ञान दिया है।

पढ़ें- जयस्तंभ चौक पर दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की घटना.. शातिर लुटेरे पुलिस गिरफ्त से बाहर

शर्ल‍िन ने ट्वीट कर भड़ास निकाली है- उन्होंने लिखा है कि  ‘आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करती हैं, उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभाव‍ित होती हैं। कृपया, रील लाइफ से बाहर निकलकर रियल दुनिया में जाकर पीड़‍ित मह‍िलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं।

पढ़ें- ‘गुलाब’ बिगाड़ेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों के लिए अलर्ट जारी.. भारी बारिश की चेतावनी

यकीन मान‍िए सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी.’ इस ट्वीट के साथ शर्ल‍िन ने अपना वीड‍ियो भी शेयर किया है, जिसमें वे श‍िल्पा का नाम लिए बिना उनपर तंज कसती नजर आईं।

पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने दिलाया भरोसा, भारत के साथ रक्षा संबंधों में आएगी और मजबूती

‘मंच पर बैठकर साष्टांग प्रणाम करना, रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बात करना बहुत आसान होता है, आप जमीन पर उतर‍िए, पीड़‍ित मह‍िलाओं, बच्चों के लिए कुछ कीज‍िए, अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न की दुनिया से बाहर निकलकर कुछ कीज‍िए…’

पढ़ें- बिजली सब स्टेशन में करंट लगने से 1 युवक की मौत, 1 की हालत गंभीर, ट्रांसफॉर्मर में ऑयल चेंज करते वक्त हादसा 

गौरतलब है कि श‍िल्पा शेट्टी ने अपने रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में कई दफा कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस को साष्टांग दंडवत प्रणाम कहकर सराहा है. उनकी यही बात शर्ल‍िन ने अपने ट्वीट में कही है।