Great offer from Tata Play Fiber Plan

Tata Play Fiber Plan के इस शानदार ऑफर ने Jio और Airtel के छुड़ाए छक्के, मिल रहे कई लाभ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:30 AM IST, Published Date : April 14, 2022/1:28 pm IST

डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर Tata Play अपने ग्राहकों को शानदार फाइबर सर्विस दे रहा है। कंपनी के इस सेवा में कई प्लान्स शामिल हैं। हम आज आपको बताते हैं कि टाटा प्ले का ये प्लान बाकी कंपनियों के प्लान्स से किस तरह फायदेमंद है।

Tata Play Fiber का 1Gbps प्लान

इस प्लान की हर महीने की कीमत 3 हजार 6 सौ रुपए है। इस प्लान में 1 Gbps की स्पीड पर 3,300GB या 3.3TB इंटरनेट मिलता है। इसके खत्म होने पर इंटरनेट की स्पीड 3Mbps तक कम हो जाती है। इस प्लान को आप अलग वैलिडिटी पर भी खरीद सकते हैं। अगर आप इस प्लान को एक महीने की जगह तीन महीनों के लिए लेते हैं, तो आपको 10 हजार 8 सौ रुपए देने होंगे ।

Read more :  मुंबई इंडियंस की पांचवी हार, रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने 12 रन से दी शिकस्त 

jio Fibe का 1Gbps प्लान

जियो के इस प्लान में आपको 3.3TB या 3 हजार 3 सौ GB इंटरनेट मिलेगा। इस प्लान को 3 हजार 999 रुपये प्रति महीने के हिसाब से भी ले सकते हैं. इस प्लान में एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो  का सब्सक्रिप्शन, नेटफ्लिक्स  और डिज्नी+हॉटस्टार का अककेस और कई सारे दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की मेम्बरशिप मिलती है।

Read more :  शिक्षक पिता का बड़ा फैसला, मेडिकल के छात्रों की पढ़ाई के लिए दान किया बेटे का शव 

Airtel Xstream का 1Gbps प्लान

एयरटेल की ये ‘इन्फिनिटी प्लान’ एक महीने के लिए 3 हजार 999 रुपये पर 1Gbps हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है।  इस प्लान में 3500GB या 3.5TB डेटा के साथ अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्केम्स के सब्सक्रिप्शन्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिलता है।

 
Flowers