Fifth defeat of Mumbai Indians, Punjab defeated by 12 runs in a thrilling match

मुंबई इंडियंस की पांचवी हार, रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने 12 रन से दी शिकस्त

मुंबई इंडियंस की पांचवी हार, रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने 12 रन से दी शिकस्त : Fifth defeat of Mumbai Indians, Punjab defeated by 12 runs in a thrilling match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 AM IST, Published Date : April 13, 2022/11:58 pm IST

नई दिल्लीः पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) को आईपीएल 2022 में लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स (PBKS) ने बुधवार को हुए मुकाबले में आखिरी ओवर में जाकर मुंबई को मात दी। पंजाब ने मुंबई को 199 रनों का टारगेट दिया था, लेकिन वह उसे नहीं पा सकी और 12 रनों से मैच गंवा दिया।

Read more :  शिक्षक पिता का बड़ा फैसला, मेडिकल के छात्रों की पढ़ाई के लिए दान किया बेटे का शव 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 198 रन बनाए। कप्तान मयंक अग्रवाल ने 32 गेंदों पर 52 रन और शिखर धवन ने 50 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली। जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 186 रन ही बना सकी।

Read more :  चिटफंड निवेशकों के पैसे लौटाने में प्रशासन के छूट रहे पसीने, अब तक 26 लाख रुपए ही वापस कर पाई पुलिस 

मुंबई की ओर से डेवाल्ड ब्रेविस ने 25 गेंदों पर 49 रन की पारी खेली। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 30 गेंदों पर 43 रन बनाए। आखिरी दो ओवर में मुंबई को 28 रन की जरूरत थी। तब सूर्यकुमार यादव और उनादकट क्रीज पर थे। 19वें ओवर में कगिसो रबाडा ने सूर्यकुमार को पवेलियन भेज मैच पलट दिया।

Read more :  प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर… 

रबाडा ने मैच में दो विकेट झटके। सूर्यकुमार के अलावा उन्होंने रोहित शर्मा को भी पवेलियन भेजा। ओडियन स्मिथ ने 20वें ओवर में तीन विकेट झटके। उन्होंने जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह और टाइमल मिल्स को पवेलियन भेजा। इसके अलावा डेवाल्ड ब्रेविस का विकेट भी लिया था।

 
Flowers