भीषण सड़क हादसा: कार में जिंदा जले 5 लोग, कार के ऊपर चढ़ी तेज रफ्तार बस | Horrific road accident: 5 people burnt alive in the car, the speeding bus climbed on top of the car

भीषण सड़क हादसा: कार में जिंदा जले 5 लोग, कार के ऊपर चढ़ी तेज रफ्तार बस

भीषण सड़क हादसा: कार में जिंदा जले 5 लोग, कार के ऊपर चढ़ी तेज रफ्तार बस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 15, 2021/4:17 pm IST

रामगढ़। झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) में बुधवार सुबह एक भीषण दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं 2 अन्य लोग घायल हो गए। रजरप्पा पुलिस थाना इलाके में गोला-रामगढ़ रोड पर मुरबंदा लारी के पास सुबह लगभग आठ बजे एक कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से आमने-सामने की भीषण टक्कर (Bus Hit Car) हो गई, इस घटना में कार के ऊपर बस चढ़ गई, इस दौरान कार में सवार सभी पांच लोग वहीं बुरी तरह फंस गए।

ये भी पढ़ें : श्रीलंका में तमिल कैदियों को जान से मारने की धमकी देने को लेकर कारागार मंत्री के इस्तीफे की मांग

थोड़ी ही देर बाद कार में आग लग गई और एक लड़के और दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही जलकर मौत (Five People Burnt Alive In Car) हो गई। दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उनकी पहचान मुश्किल हो गई है, सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें :62 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई महिला, 16 साल पहले हो चुका है मीनोपॉज, पति की हो चुकी है नसबंदी.. सब हैरान

एसपी ने बताया कि एक और दुर्घटना कुज्जू घाटी में हुई, बिहार के शेखपुरा से पांच लोग रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तका मंदिर के दर्शन के लिए कार से आ रहे थे, सुबह लगभग साढ़े आठ बजे तेज स्पीड के कारण कुज्जू घाटी में संतुलन बिगड़ जाने से कार सड़क के डिवाइडर से टकराकर पलट गई, इससे कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें :उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में आंधी-तूफान से चार लोगों की मौत