Inflation is breaking the back, from today the price of domestic cylinder

कमर तोड़ रही है महंगाई, ​आज से इतने रुपए महंगा हुआ घरेलू सिलेंडर के दाम, देखें नई कीमत

Price of Domestic Cylinder: महंगाई में उछाल आ रहा है। आज जारी हुए नए कीमत के अनुसार राजधानी रायपुर में रसोई गैस के दाम 50 रुपए बढ़ गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:41 PM IST, Published Date : May 7, 2022/9:36 am IST

Price of Domestic Cylinder: रायपुर। महंगाई में हर रोज उछाल आ रहा है। एक बार फिर घरेलू सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी हुई है। आज जारी हुए नए कीमत के अनुसार राजधानी रायपुर में रसोई गैस के दाम 50 रुपए बढ़ गए हैं। जिसके बाद अब सिलेंडर के लिए आपको 1071 रुपए देने होंगे। इससे पहले घरेलू सिलेंडर का दाम 1021 रुपए था जो अब बढ़कर 1071 हो गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: भीषण आग ने ले ली 7 की जान, CM बघेल के प्रदेशव्यापी दौरे का चौथा दिन, इधर BJP की बड़ी बैठक आज, देखें 10 बड़ी खबरें 

पिछले महीने भी राजधानी में सिलेंडर के दामों में वृद्धि हुई थी। महंगाई लगातार आम जनता की कमर तोड़ रही है। सिलेंडर के लगातार बढ़ते दाम से आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बात करें पेट्रोल—डीजल की तो अभी दामों में स्थिर बना हुआ है, लेकिन रसोई गैस के दामों में वृद्धि होने से आम जनता की परेशानियां बढ़ गई है। वहीं इसका असर अब अन्य घरेलू सामानों के दामों में भी असर पड़ेगा।

Read More: दो मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में 7 लोग जिंदा जले, 8 घायलों को पहुंचाया अस्पताल